scriptअब दिल्ली रवाना होगी जगदलपुर की फ्लाइट, किराया देखकर खिल उठेगा चेहरा… जानिए रूट | Jagdalpur flight leave for Delhi,face light up after seeing fare,route | Patrika News
जगदलपुर

अब दिल्ली रवाना होगी जगदलपुर की फ्लाइट, किराया देखकर खिल उठेगा चेहरा… जानिए रूट

Jagdalpur Flight Schedule : हवाई सेवा के नक्शे में जल्द ही जगदलपुर का नाम जुड़ने वाला है। यहां से जबलपुर होते हुए दिल्ली की फ्लाइट शुरू होने वाली है।

जगदलपुरMar 09, 2024 / 12:32 pm

Kanakdurga jha

flight_1.jpg
Jagdalpur Flight Schedule : हवाई सेवा के नक्शे में जल्द ही जगदलपुर का नाम जुड़ने वाला है। यहां से जबलपुर होते हुए दिल्ली की फ्लाइट शुरू होने वाली है। इसकी जानकारी केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को एक्स पर एक पोस्ट करते हुए दी। (jagdalpur to delhi Flight) इस पोस्ट में उन्होंने बिलासपुर से दिल्ली और कोलकाता की फ्लाइट भी शुरू होने की जानकारी दी है। (jagdalpur to delhi Flight) बता दें कि इन सभी सेक्टर पर एलायंस एयर की फ्लाइट का संचालन होगा।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ की हाई प्रोफाइल सीटों पर दिग्गजों के बीच कांटे की टक्कर, आंकड़ों ने दिया जवाब… इनका जीतना तय



Jagdalpur Flight Schedule : फ्लाइट कब से शुरू होगी इसकी घोषणा अभी बाकी है लेकिन माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता से पहले केंद्र सरकार बस्तर और बिलासपुर को बड़ी सौगात दे सकती है। बस्तर से लंबे वक्त से दिल्ली की फ्लाइट शुरू करने की मांग की जा रही थी। (jagdalpur to delhi) छोटे शहरों को महानगरों से जोड़ने की योजना के तहत इस सेवा की शुरुआत केंद्र सरकार ने की है। बताया जा रहा है कि इन सभी शहरों तक पहुंचने का किराया तीन हजार के अंदर ही रहने वाला है।

Home / Jagdalpur / अब दिल्ली रवाना होगी जगदलपुर की फ्लाइट, किराया देखकर खिल उठेगा चेहरा… जानिए रूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो