scriptजगदलपुर: कोरोना से एक और मौत, होम आइसोलेट मरीजों को समय पर नहीं मिल रही सुविधा | Jagdalpur: one more death from corona home isolates patients | Patrika News
जगदलपुर

जगदलपुर: कोरोना से एक और मौत, होम आइसोलेट मरीजों को समय पर नहीं मिल रही सुविधा

शहर में मंगलवार को एक और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। वहीं बस्तर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

जगदलपुरSep 16, 2020 / 02:41 pm

Bhawna Chaudhary

corona

corona

जगदलपुर. शहर में मंगलवार को एक और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। वहीं बस्तर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। दूसरी ओर स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चौपट होती नजर आ रही है। गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्रालय के नए गाइड लाइन के अनुसार अब बिना लक्षण वाले कोरोना संक्रमत मरीजों को होम आईसोलेट किया जाएगा। वहीं शहर में होम आईसोलेशन में रह रहे लोगों का समय पर जांच हो रहा और न ही उन्हें दवाई मिल रहा । इतना ही नहीं उनकी तबियत बनाने पर शिकायत करने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग की टीम नहीं पहुंच रही है।

मिली जानकारी के अनुसार महारानी अस्पताल में पदस्थ एक महिला कर्मचारी का कुछ दिनों पहले एंटीजन किट से जांच किया गया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद महिला के पति का भी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया। इसके बाद उन्हें होम आईसोलेट कर दिया गया है। कोरोना संक्रमित दंपति केदो बच्चे हैं।

कुछ दिनों से बच्चों की तबियत भी खराब है। बच्चों के इलाज के लिए लगातार स्वास्थ्य विभाग से मदद मांगी जा रही हैए लेकिन अब तक कोई जांच के लिए नहीं पहुंचा है। इस तरह की अव्यवस्था से होम आईसोलेट कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज में काफी परेशानी हो रही है। इस मामले को लेकर जिला प्रशासन भी कोई पहल नहीं कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो