scriptअभिनेत्री जया प्रदा फरार घोषित, पुलिस को पूर्व सांसद की तलाश | Film actress Jaya Prada declared absconding | Patrika News

अभिनेत्री जया प्रदा फरार घोषित, पुलिस को पूर्व सांसद की तलाश

locationरामपुरPublished: Feb 27, 2024 06:47:48 pm

Submitted by:

Aman Pandey

Film actress Jaya Prada Case: फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा को कोर्ट ने फरार घोषित कर दिया है। साथ ही पुलिस को अभिनेत्री को ढूंढकर कोर्ट में पेश करने के आदेश दिए गए हैं।

jaya_prada.jpg
Film actress Jaya Prada: 2019 लोकसभा आम चुनाव के दौरान भाजपा की प्रत्याशी रही जया प्रदा पर आचार संहिता के दो मामले रामपुर में दर्ज किए गए थे। इनकी सुनवाई रामपुर की एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट (मजिस्ट्रेट ट्रायल) में चल रही है।
पिछली कई तारीखों पर जया प्रदा हाजिर नहीं हुईं। बार-बार कोर्ट से समन जारी हुए, इसके बाद उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी हुए, लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हुईं। कोर्ट ने जया प्रदा के खिलाफ सात बार गैर जमाती वारंट जारी किए। इसके बाद एसपी रामपुर को बार-बार जया प्रदा को पेश करने के आदेश दिए, लेकिन वह फिर भी पेश नहीं हुईं।

6 मार्च को अदालत में पेश करने के आदेश

अब कोर्ट ने मंगलवार को कड़ा रुख अपनाते हुए पूर्व सांसद व अभिनेत्री जया प्रदा को फरार घोषित कर दिया और उनके विरुद्ध 82 सीआरपीसी की कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक को एक डिप्टी एसपी की अगुवाई में टीम बनाकर 6 मार्च 2024 को अदालत में पेश करने की हिदायत दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो