scriptस्वीमिंग पूल में नहा रहा था युवक, फिर जो हुआ सुनकर कांप उठेगी रूह, 4 पर मामला दर्ज | Swimming pool bath in man, tremble hear what to the soul, lodged 4 | Patrika News
बस्तर

स्वीमिंग पूल में नहा रहा था युवक, फिर जो हुआ सुनकर कांप उठेगी रूह, 4 पर मामला दर्ज

सालभर पहले डूबने से हुई थी युवक की मौत, मामले में प्रभारी सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज, कोतवाली थाना में परिजन ने की थी शिकायत।

बस्तरFeb 14, 2018 / 01:50 pm

Eshwar Prashad Panigrahi

4 पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

4 पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

जगदलपुर . साल भर पहले नेताजी सुभाषचंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय स्विमिंग पूल में महारानी वार्ड निवासी प्रकाश गुप्ता की डूबने से मौत हो गई थी। इस मामले की जांच कोतवाली पुलिस कर रही थी। लंबे समय बाद जांच पूर्ण होने के बाद युवक की मौत के मामले में पुलिस ने जांच पूरी करते हुए स्वीमिंग पूल प्रभारी सहित चार लोगों को दोषी पाकर इनके विरूद्ध गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।
गौरतलब है कि स्वीमिंग पूल में युवक की मौत के मामले की जांच करने उसके परिजन ने कोतवाली थाना में 6 मई 2017 को शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले की विस्तृत और गहन जांच उपरांत पुलिस ने प्रभारी विमल पाण्डे, प्रशिक्षक सचदेव यादव, लाइफ गार्ड गणेश भारती और मदन लाल कश्यप को जिम्मेदार मानते हुए इनके विरुद्ध 304 के तहत गैर इरातदन हत्या का मामला पंजीबद्ध किया है। पूल में जब प्रकाश डूब रहा था, तब यह सभी चार लोग वहीं पर मौजूद थे। जिनकी अनदेखी और लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ था। मामले की जांच करते हुए तत्कालीन निगम आयुक्त ए.़वेंकट राव ने भी इन सभी को निलंबित कर दिया था।
घटना के बाद से स्वीमिंग पूल में लगा ताला
इस घटना के बाद ही सुरक्षा में खामी और युवक के मौत के बाद उपजे विवाद की स्थिति में नगर निगम के सत्तापक्ष की सहमति से स्वीमिंग पूल में ताला लगा दिया था। जिसका विरोध करते हुए हाल ही में भाजपा के पार्षदों ने स्वीमिंग पूल को फिर से चालू करने की मांग की है।

Home / Bastar / स्वीमिंग पूल में नहा रहा था युवक, फिर जो हुआ सुनकर कांप उठेगी रूह, 4 पर मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो