scriptबस्तर की ये बेटी क्लासिक Mrs India के फायनल में लेगी हिस्सा, करती है हर महीने ये एक नेक काम | The douther of Bastar selected in Mrs India final Comptition | Patrika News
जगदलपुर

बस्तर की ये बेटी क्लासिक Mrs India के फायनल में लेगी हिस्सा, करती है हर महीने ये एक नेक काम

Chennai में आयोजित होने जा रही Classic Mrs India Final Comptition में बस्तर की बेटी रीना एक्का का चयन स्टेट लेवल पर हुआ है।

जगदलपुरJun 29, 2019 / 02:09 pm

Badal Dewangan

mrs india

बस्तर की ये बेटी क्लासिक Mrs India के फायनल में लेगी हिस्सा, करती है हर महीने ये एक नेक काम

जगदलपुर. चेन्नई में आयोजित होने जा रही क्लासिक मिसेस इंडिया फाइनल प्रतियोगिता में बस्तर की बेटी रीना एक्का का चयन स्टेट लेवल पर हुआ है। उन्होंने अपने परिवार सहित बस्तर का मान बढ़ाया है। शुक्रवार को रीना एक्का ने मीडिया से रूबरू होते हुए अब तक का सफर साझा किया।

रीना इक्का ने बताया इस कान्टेस्ट की जानकारी उन्हें फेसबुक के जरिए मिली। जिसके बाद ऑनलाइन फार्म भरा था। छत्तीसगढ़ स्टेट से इस प्रतियोगिता में ४७ प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। जिसमें से ६ प्रतिभागी फाइनल में पहुंचे हैं। इनमें से रीना इक्का एक थी। जिन्हें क्लासिक मिसेस इंडिया सेंट्रल खिताब के लिए नेशनल लेबल की प्रतियागिता में हिस्सा लेंने का मौका मिला है।

यह भी पढ़ें

बस्तर से था भारत का पहला हॉलीवुड एक्टर, १० साल की उम्र में ही खेला करता था बाघो से

अगर वे फाइनल में विजयी होती हैं, मलेशिया में मिसेस एशिया के लिए पार्टिशिपेंट करेंगी। रीना इक्का ने प्रारंभिक शिक्षा मिशन स्कूल में की। पढ़ाई के साथ उन्हें बचपन से ही क्लासिक, वेस्टर्न नृत्य और संगीत का शौक था। वर्तमान में वे एमपीएम हॉस्पिटल में Job कर रही हैं।
रीना इक्का की शादी को 21 वर्ष हो चुके हैं। पति इंजीनियरिंग कॉलेज में जॉब करते हैं और दोनो बेटे कॉलेज की पढ़ाई कर रहे हैं। उन्होंने बताया क्लासिक मिसेज इंडिया में इसके लिए छोटे शहरों से भी प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। चयनित प्रतिभागी में तीन रायपुर, जगदलपुर, कोरबा व भोपाल से एक-एक प्रतिभागी को चयनित किया गया है। जिसमें सुनीता कुमार, बरशाचौधरी, बरखा सिंह, निमिशा सक्सेना, नीलम देवाकृति व रीना इक्का शामिल हैं।

लोकसभा चुनाव में इस मामले में प्रदेश में रहा अव्वल देश में बनाई टॉप 5 में जगह

हर माह डायलिसिस के एक पेंसेंट का उठाती हैं खर्च
रीना एक्का जॉब और परिवार को समय देने के साथ कुछ समय शोसल एक्टिीविटी को भी देती हैं। प्रत्येक माह वह एमपीएम अस्पताल में आने वाले डायलिसिस के किसी न किसी एक मरीज के इलाज का खर्चा खुद उठाती हैं। जिससे उन्हें खुशी होती हैं।

बांटे अनुभव
रीना ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए अपने अनुभव साझा किए और कहा कि बस्तर कहीं भी किसी से पीछे नहीं है। बस जरूरत दृढ़ इच्छा शक्ति के साथ आगे बढऩे की है। यहां के युवा हर क्षेत्र में देश-विदेश में अपना लोहा मनवा रहे हैं। बस्तर की प्रतिभाओं को बस यहां मंच की दरकार है।

Jagdalpur से जुड़ी अन्य रोचक खबरों के लिए यहां [typography_font:18pt;” >CLICK करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

Home / Jagdalpur / बस्तर की ये बेटी क्लासिक Mrs India के फायनल में लेगी हिस्सा, करती है हर महीने ये एक नेक काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो