scriptजगदलपुर में दो युवा कारोबारियों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 1 महापौर का भतीजा, देखें वीडियो | Two youth businessmen died in road accident in Jagdalpur | Patrika News
जगदलपुर

जगदलपुर में दो युवा कारोबारियों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 1 महापौर का भतीजा, देखें वीडियो

वहीं एक युवक घायल है जिसे गंभीर हालत में शुक्रवार सुबह मेडिकल कॉलेज से रायपुर रिफर किया गया।

जगदलपुरMar 22, 2019 / 05:22 pm

चंदू निर्मलकर

road accident

जगदलपुर में दो युवा कारोबारियों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक महापौर का भतीजा, देखें वीडियो

जगदलपुर. शहर से करीब 10 किलोमीटर दूर पंडरीपानी में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां टाटा मोटर्स शो-रूम के करीब गुरुवार रात 11 बजे हुई सड़क दुर्घटना में शहर के दो युवा कारोबारियों की मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल है जिसे गंभीर हालत में शुक्रवार सुबह मेडिकल कॉलेज से रायपुर रिफर किया गया।

तीनों युवक एक ही परिवार से
हादसे में मारे गए युवकों में इवेंट कंपनी चलाने वाले प्रदीप खत्री और प्रॉपर्टी कारोबारी आयुष जायसवाल शामिल हैं। वहीं तुषार कुमार गंभीर रूप से घायल है। तीनों ही युवक शहर के प्रतिष्टित परिवार से हैं। आयुष जायसवाल अपने माता-पिता का इकलौता संतान था। उसके चाचा जतिन जायसवाल शहर के महापौर हैं।

CG News

गाड़ी का इंजन चेचिस से अलग हो गया
घटना के बाद सबसे पहले मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयावह था कि दुर्घटनाग्रस्त क्रेटा से तीनों युवकों को बाहर निकलने में 1 घंटे से ज्यादा का समय लग गया। हादसा कितना भीषण था, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हादसे के बाद गाड़ी का इंजन चेचिस से अलग हो गया।

CG News

इमली पेड़ से टकराई गई कार
बताया जा रहा है कि तीनों युवक रात करीब 10 बजे पंडरीपानी के गगन ढाबा पहुंचे यहां 11 बजे तक पार्टी करते रहे और ढाबा संचालक को मेन कोर्स का आर्डर देकर 10 मिनट बाद लौटने की बात कही। ढाबे से 200 मीटर आगे बढ़ते ही इनकी गाड़ी पंडरीपानी ढाल पर टर्निंग पर मौजूद एक इमली के पेड़ से टकरा गई और यह भीषण हादसा हो गया।

Home / Jagdalpur / जगदलपुर में दो युवा कारोबारियों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 1 महापौर का भतीजा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो