script15 ट्रेनी एसआई और पकड़े… अब तक 55 एसओजी के हत्थे आए, क्या अब एसआई भर्ती परीक्षा रद्द होगी… अफसर ने दिया ये जवाब | 15 more trainee SIs caught... Till now 55 SOG have caught, will SI recruitment exam be canceled now... | Patrika News

15 ट्रेनी एसआई और पकड़े… अब तक 55 एसओजी के हत्थे आए, क्या अब एसआई भर्ती परीक्षा रद्द होगी… अफसर ने दिया ये जवाब

locationजयपुरPublished: Apr 03, 2024 08:12:10 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

SI Recruitment Exam Rajasthan 2021: अभी और भी थानेदार एसओजी की राडार पर चल रहे हैं। इस भर्ती परीक्षा में अभी तक जांच पूरी नहीं हुई है। अभी तो जांच के कई स्तर बाकी हैं…।

si_bharti_rajasthanphoto_2024-04-03_08-03-30.jpg

si bharti paper leak

SI Recruitment Exam Rajasthan 2021: एसओजी का आरपीए में दुबारा एक्शन हुआ और अब सोशल मीडिया पर एसआई भर्ती परीक्षा को रद्द करने को लेकर मैसेज वायरल होने लग गए हैं। सबसे बड़ा सवाल है कि क्या एसआई भर्ती परीक्षा 2021 रद्द होगी…..? इसके जवाब में एसओजी के अफसर ने क्या जवाब दिया….? दरअसल पिछले दिनों एसओजी के एडीजी वीके सिंह ने कहा था कि एसआई भर्ती परीक्षा में नकल का खेल पकड़ रहे हैं और आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है। इसी अनुसार आरोपियों की संख्या बढ़ गई। एसओजी ने अब मंगलवार को राजस्थान पुलिस अकादमी में छापा मारा और पंद्रह ट्रेनी थानेदारों को उठा लिया। आज उनमें से कईयों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा…..।


एसओजी के एडीजी वीके सिंह ने कहा कि इस मामले में हमने आरपीएससी से भी कई प्रतियोगियों के दस्तावेज मांगे हैं, जो भी जांच कर रहे हैं उस बारे में आरपीएससी को भी जानकारी दी है। परीक्षा रद्द करने का फैसला सरकार के स्तर पर होना है, फिलहाल एसओजी की जांच की जा रही है। अब तक एसओजी ने इस मामले में करीब 55 थानेदार टारगेट किए हैं। उनमें से कई फरार चल रहे हैं जो कि नामजद हैं। कुछ को तेरह दिन की रिमांड पर लेने के बाद जेलों में भेज दिया गया है। अब जो पंद्रह थानेदार पकड़े गए हैं उनसे आज से सख्ती से पूछताछ की जाएगी। अभी और भी थानेदार एसओजी की राडार पर चल रहे हैं। इस भर्ती परीक्षा में अभी तक जांच पूरी नहीं हुई है। अभी तो जांच के कई स्तर बाकी हैं…।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो