scriptAaj Ka Rashifal तुला—वृश्चिक वालों की व्यापारिक तरक्की, मेष—मकर वालों को धनलाभ, जानें आपके लिए क्या सौगात लाए शिवजी | 23 November 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 23 November 2020 | Patrika News
जयपुर

Aaj Ka Rashifal तुला—वृश्चिक वालों की व्यापारिक तरक्की, मेष—मकर वालों को धनलाभ, जानें आपके लिए क्या सौगात लाए शिवजी

23 नवंबर को कार्तिक शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि आज अक्षय नवमी व्रत है जोकि स्वयंसिदृध मुहूर्त माना जाता है। आज हर्षण योग भी रहेगा। ग्रहों का कुछ ऐसा संयोजन है कि ज्यादातर लोगों का दिन अच्छा बीतेगा। सोमवार को शिवपूजन से लाभ होगा।

जयपुरNov 23, 2020 / 06:03 am

deepak deewan

23 November 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 23 November 2020

23 November 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 23 November 2020

जयपुर. 23 नवंबर को कार्तिक शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि आज अक्षय नवमी व्रत है जोकि स्वयंसिदृध मुहूर्त माना जाता है। आज हर्षण योग भी रहेगा। ग्रहों का कुछ ऐसा संयोजन है कि ज्यादातर लोगों का दिन अच्छा बीतेगा। सोमवार को शिवपूजन से लाभ होगा।
मेष राशि
बिजनेस के नजरिए से आपका दिन समान्य रहेगा पर आपके खर्चे भी बढ़ सकते हैं। नौकरी में किसी से नोकझोंक के आसार बन रहे है, मौन बनाए रखें। आज लाइफ पार्टनर का ध्यान रखने की जरूरत है। लवलाइफ से संबंधित परेशानियो का हल निकलेगा।
वृष राशि
आज धन लाभ होगा। कारोबार के लिहाज से आपका दिन बेहतरीन रहेगा। नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन फेवरेबल है। आपको आज लवमेट से पूरी तरह मदद मिलेगी। वैवाहिक जीवन में कोई नई खुशी प्राप्त हो सकती है।
मिथुन राशि
बिजनेस में आपको खासा लाभ हो सकता है। नौकरी के कामों में आज आप थोड़े सुस्त हो सकते हैं। लवमेट या लाइफ पार्टनर के साथ कुछ विवाद होने की आशंका है। पार्टनर के साथ संवेदनशील व्यवहार करने की जरूरत है।
कर्क राशि
व्यापार से जुड़े लोगों के लिए दिन शुभ है। तरक्की के नये रास्ते मिलेंगे। नौकरी में आपके सभी काम मन-मुताबिक पूरे हो सकते हैं। आज आप लवमेट या लाइफ पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।
सिंह राशि
आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। बिजनेस में आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा लेकिन पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतनी चाहिए। नई नौकरी की प्लानिंग कर सकते हैं। लव पार्टनर से मुलाकात कर सकते हैं। जीवनसाथी से धन लाभ होगा।
कन्या राशि
आपका दिन फेबरेबल रहेगा, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। बिजनेस में आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है। ऑफिस में लोगों से सहयोग मिलता रहेगा। लवमेट या लाइफ पार्टनर से रिश्ते और मजबूत होंगे।

तुला राशि
आज कारोबारियों को बड़ा फायदा हो सकता है। नौकरी में दौड़भाग करनी पड़ सकती है, इससे थकान महसूस होगी। संतान सुख प्राप्त हो सकता है। लवमेट से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। दांपत्य संबंधों के लिहाज से आपका दिन मिला-जुला रहेगा।
वृश्चिक राशि
धन में वृद्धि होगी। बिजनेस के लिए आपका दिन उत्तम रहेगा। नौकरी में सहकर्मियों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा। वैवाहिक जीवन में सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं।
धनु राशि
कहीं से धन लाभ भी हो सकता है। ऑफिस में कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। व्यापार में कुछ पुरानी कंपनियों से जुड़ने का मौका मिलेगा। आज लवमेट से आपकी मुलाकात हो सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ किसी ट्रिप का प्लान बनायेंगे।
मकर राशि
बिजनेस में लक्ष्यों को पूरा करने में आप सफल होंगे। नौकरी में आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। लाइफ पार्टनर के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं। लवमेट से थोड़ी अनबन हो सकती है।
कुंभ राशि
व्यापार—व्यवसाय में नए लोगों से मुलाकात आपके लिए लाभदायक होगी। करियर में आगे बढ़ने का कोई अच्छा मौका मिलेगा। प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। लाइफ पार्टनर की जिम्मेदारियों को निभाने में सक्षम होंगे।
मीन राशि
बिजनेस में आज खासा लाभ कमा सकते हैं। सरकारी कर्मचारियों को लाभ मिल सकता है पर प्राइवेट नौकरीवालों के लिए समय थोड़ा प्रतिकूल रहेगा। आज जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। लवमेट से मुलाकात होने की संभावना है।

Home / Jaipur / Aaj Ka Rashifal तुला—वृश्चिक वालों की व्यापारिक तरक्की, मेष—मकर वालों को धनलाभ, जानें आपके लिए क्या सौगात लाए शिवजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो