scriptRajasthan Crime News : जयपुर में ग्राम विकास अधिकारी सहित तीन से मारपीट कर लूटे 71 लाख रुपए | 71 lakh rupees looted after beating three people including Gram vikas adhikari in Jaipur | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Crime News : जयपुर में ग्राम विकास अधिकारी सहित तीन से मारपीट कर लूटे 71 लाख रुपए

Rajasthan Crime News : पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि लूट के आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उनकी कार दूदू के पास लावारिश मिली है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

जयपुरApr 24, 2024 / 11:54 am

Rakesh Mishra

Rajasthan Crime News : जयपुर के सुमेर नगर विस्तार, मुहाना के एफ-ब्लॉक स्थित शिव मंदिर के पास एसयूवी से आए पांच बदमाश तीन लोगों से मारपीट कर 71 लाख रुपए लूट ले गए। सूचना पर पुलिस ने शहर में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई, लेकिन लुटेरों का पता नहीं चल सका। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है।

जमीन के सौदे के लिए आए थे जयपुर

डीसीपी (साउथ) दिगंत आनंद ने बताया कि वारदात की शाम करीब छह बजे सूचना मिली थी। मामले के अनुसार, सीकर निवासी ग्राम विकास अधिकारी देवेन्द्र जांगिड़, छोटे भाई राजेश और परिचित मनीष के साथ जमीन के सौदे के संबंध में जयपुर आए थे। सीकर स्थित 23 बीघा जमीन के सौदे के संबंध में उनकी यहां सुमेर नगर में श्रीमाली नाम के व्यक्ति सहित पांच जनों से मुलाकात हुई। मीटिंग में जब सौदा नहीं बैठा तो वे वहां चले गए। इसके बाद वे तीनों सुमेर नगर विस्तार में ही मनीष के मौसा गिरधारी लाल के घर आ गए। बातचीत में राजेश ने कहा कि उसकी पत्नी यहां पढ़ाई कर रही है, उसके लिए फ्लैट ढूंढ़ लेते हैं। तीनों वहां से फ्लैट देखने निकले ही थे कि कुछ दूरी पर स्थित शिव मंदिर के पास काले रंग की एसयूवी कार में आए बदमाशों ने उनकी कार पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने लाठी-डंडों से कार में तोड़फोड़ की और उनसे मारपीट शुरू कर दी। आरोपी कार में दो बैग में रखे 71 लाख रुपए लूट ले गए।

पीछे लगे थे लुटेरे

जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है उससे ऐसा लगता है कि लुटेरे पहले से ही पीड़ितों की गाड़ी का पीछा कर रहे थे। पुलिस ने कई जगह-जगह सीसीटीवी कैमरों में आरोपी की गाड़ी देखी है। परिवादी यहां जिनसे सौदा करने आया था, उनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

आचार संहिता के बावजूद रुपए लेकर घूम रहे थे

लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लगी हुई है। जमीन का सौदा भी तय नहीं हुआ था, इसके बावजूद आरोपी इतनी बड़ी रकम साथ लेकर घूम रहे थे।

Home / Jaipur / Rajasthan Crime News : जयपुर में ग्राम विकास अधिकारी सहित तीन से मारपीट कर लूटे 71 लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो