scriptएक झपकी से दिल्ली रोड पर मच गया कोहराम | accident in jaipur | Patrika News
जयपुर

एक झपकी से दिल्ली रोड पर मच गया कोहराम

एक झपकी से दिल्ली रोड पर मच गया कोहराम

जयपुरNov 21, 2019 / 11:45 am

RAJESH MEENA

accident

एक झपकी से दिल्ली रोड पर मच गया कोहराम


road accident in jaipur : जयपुर। दिल्ली-जयपुर हाइवे पर ( road accident )आज अलसुबह एक बस बेकाबू होकर आगे चल रहे डम्पर में जा घुसी। हादसे में बस में सवार दो दर्जन यात्री घायल हो गए। घायलों में आधा दर्जन की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों का स्थानीय अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। गंभीर रूप से घायल आधा दर्जन से अधिक काे जयपुर रैफर किया गया है। घटना शाहपुरा थाना इलाके की है।
पुलिस के अनुसार सुबह करीब पांच बजे यूपी नम्बर की बस ( bus accident )दिल्ली से जयपुर की तरफ आ रही थी। जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या ४८ स्थित अलवर तिराहे पर बस बेकाबू होकर आगे चल रहे डम्पर में जा घुसी। हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलो को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।
हादसे के बाद हाइवे पर करीब आधा घंटे के लिए जाम लग गया था। पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को साइड में खड़ा करवा कर यातायात सुचारू करवाया। हादसे में बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की वजह चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। हादसे के समय बस में करीब ३५ यात्री सवार थे। घायलों में आधा दर्जन महिलाएं भी शामिल है। बताया जा रहा है कि नोएडा के एक परिवार व उनके रिश्तेदार एक शादी समारोह में शरीक होने के लिए बस में सवार होकर भीलवाडा जा रहे थे इसी दौरान यह हादसा हुआ है। डम्पर में पत्थर भरे हुए थे। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।
रफतार का कहर शहर में जारी-

शहर में बीआरटीएस कोरीडोर में रफ्तार का कहर देखने में आया है। किसी वाहन ने सड़क पार कर रहे राहगीर को कुचल दिया। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। हिट एण्ड रन मामले में पुलिस वाहन चालक की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
पुलिस के अनुसार कल सुबह करीब नौ बजे रोड नम्बर बारह विश्वकर्मा में तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। राहगीर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की उम्र करीब ३४ साल बताई जा रही है। हादसे के शिकार मृतक की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। मृतक की पहचान के लिए पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है। हादसे के बाद सड़क पर खून ही खून फैल गया था। खास बात यह है कि पिछले कुछ समय से लगातार बीआरटीएस कोरीडोर में हादसे हो रहे है। हालाकि कल की घटना के बाद से पुलिस ने शाम को न्यू सांगानेर रोड बीआरटीएस कोरीडोर को बेरीकेट्स लगाकर बंद कर दिया। बीआरटीएस कोरीडोर बस सेवा के लिए बनाया गया था। लेकिन पुलिस की ढिलाई के आमजन व दूसरे वाहन चालक भी मार्ग का उपयोग करने लगे है। यहीं वजह है कि यहां पर लगातार हादसे हो रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो