scriptAccident : सूरतगढ़ में ट्रोला-ट्रैक्टर की भिड़ंत, फोरलेन हाइवे पर हुआ हादसा | Patrika News
जयपुर

Accident : सूरतगढ़ में ट्रोला-ट्रैक्टर की भिड़ंत, फोरलेन हाइवे पर हुआ हादसा

– दुर्घटना में ट्रैक्टर हुआ क्षतिग्रस्त, – पशु चारा भरकर जा रहा था ट्रैक्टर जयपुर। हनुमानगढ़-सूरतगढ़ फोरलेन हाइवे पर आज सवेरे एक बड़ा हादसा टल गया। इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली को काफी नुकसान हुआ। दुर्घटना में किसी प्रकार के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार सवेरे हनुमानगढ़्र-सूरतगढ़ फोरलेन हाइवे पर डबलीराठान के समीप […]

जयपुरMay 24, 2024 / 09:06 am

Mohan Murari

– दुर्घटना में ट्रैक्टर हुआ क्षतिग्रस्त,

– पशु चारा भरकर जा रहा था ट्रैक्टर

जयपुर। हनुमानगढ़-सूरतगढ़ फोरलेन हाइवे पर आज सवेरे एक बड़ा हादसा टल गया। इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली को काफी नुकसान हुआ। दुर्घटना में किसी प्रकार के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार सवेरे हनुमानगढ़्र-सूरतगढ़ फोरलेन हाइवे पर डबलीराठान के समीप एक ट्रोला व पशु चारे से भरे ट्रैक्टर ट्राॅली में ​भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अलग कर मार्ग को खुलवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार डबलीराठान कस्बे में हनुमानगढ़ – सूरतगढ़ फोरलेन हाइवे पर बस अड्डा के समीप हनुमानगढ़ की तरफ से तूड़ी पशु चारा से लदी ट्रैक्टर ट्राॅली व पीछे से आ रहे ट्रोला में ​भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है। ट्रैक्टर ट्राॅली ट्रोले से अड़ कर कुछ दूरी तक घसीटती चली गई। ट्रैक्टर चालक व सहचालक इस हादसे में बाल-बाल बच गए। ट्रैक्टर सहचालक महावीर निवासी पथराला ने बताया कि वे डबवाली हरियाणा से तूड़ी लदकर सूरतगढ़ की तरफ जा रहे थे। घटना आज अलसुबह हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना स्थल पर पहुंची और मार्ग को सुचारू कराया।

Hindi News/ Jaipur / Accident : सूरतगढ़ में ट्रोला-ट्रैक्टर की भिड़ंत, फोरलेन हाइवे पर हुआ हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो