scriptफिर मिली जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, पुलिस व सीआईएसएफ की ओर से की जा रही जांच | Patrika News
जयपुर

फिर मिली जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, पुलिस व सीआईएसएफ की ओर से की जा रही जांच

जयपुर एयरपोर्ट को फिर से बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

जयपुरApr 29, 2024 / 11:38 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। जयपुर एयरपोर्ट को फिर से बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इसके बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। पुलिस व सीआईएसएफ की ओर से एयरपोर्ट पर जांच की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक आज सुबह ई मेल के जरिए जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके बाद मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ता की टीम मौके पर पहुंची। जयपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंसियों की ओर से सघन चेकिंग की जा रही है। हवाईअड्डे पर भारी पुलिस तैनाती की गई है। संभावित विस्फोटक की तलाश के लिए बम निरोधक दस्ते, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, डॉग स्क्वाड और क्यूआरटी को भी सेवा में लगाया गया है।
बता दें कि इससे पहले भी शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी एयरपोर्ट के आधिकारिक मेल पर आई थी। ईमेल भेजने वाले ने खुद को बेंगलूरु का रहने वाला बताया था। मेल करने वाले ने बताया कि बम एयरपोर्ट के एंट्रेंस गेट पर रखा हुआ है। हालांकि एयरपोर्ट पर सघन तलाशी अभियान के बाद कोई बम या विस्फोटक वस्तु नहीं मिली। बता दें कि इस साल फरवरी माह में भी जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने को लेकर धमकी भरा ईमेल आया था।

Home / Jaipur / फिर मिली जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, पुलिस व सीआईएसएफ की ओर से की जा रही जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो