scriptAshok Gehlot ने दिया बड़ा बयान…. लिखा अब पीएम मोदी को अपना नाम हटा लेना चाहिए, मोदी की गारंटी के बारे में ये सब लिखा… | Ashok Ghloth gave a big statement… wrote that now PM Modi should remove his name, wrote all this about Modi's guarantee… | Patrika News
जयपुर

Ashok Gehlot ने दिया बड़ा बयान…. लिखा अब पीएम मोदी को अपना नाम हटा लेना चाहिए, मोदी की गारंटी के बारे में ये सब लिखा…

Ashok Gehlot: सोशल मीडिया पर पूर्व सीएम का बयान तेजी से वायरल हो रहा है और इस वायरल बयान को काफी शेयर भी किया जा रहा है।

जयपुरJun 04, 2024 / 01:54 pm

JAYANT SHARMA

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है और साथ ही पीएम मोदी की गारंटी के बारे में भी काफी कुछ लिखा है। सोशल मीडिया पर पूर्व सीएम का बयान तेजी से वायरल हो रहा है और इस वायरल बयान को काफी शेयर भी किया जा रहा है।

पीएम के लिए यह सब लिखा पूर्व सीएम गहलोत ने……

2024 का लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने पूरी तरह अपने ऊपर केन्द्रित किया। प्रचार में मोदी की गारंटी, फिर से मोदी सरकार जैसे जुमले भाजपा शब्द से ज्यादा सुनाई और दिखाई दिए। यहां तक की सांसद प्रत्याशियों को बायपास कर पूरा चुनाव मोदी की गारंटी के नाम पर चला। चुनाव में महंगाई, बेरोजगारी, समाज में बढ़ता तनाव जैसे मुद्दे गौण हो गए और केवल मोदी – मोदी ही सुनाई देने लगा। प्रधानमंत्री ने संसद में अपने नेतृत्व में भाजपा के 370 और एनडीए के 400 सीटें पार करने का दावा किया था।
अब यह स्पष्ट हो गया है कि ना तो भाजपा को 370 सीटें मिल पाएंगी और ना ही एनडीए को 400 सीटें मिलेंगी। प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर भाजपा को स्पष्ट बहुमत भी नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में श्री नरेन्द्र मोदी को अपना नाम अब प्रधानमंत्री पद की दावेदारी से हटा लेना चाहिए।

Hindi News/ Jaipur / Ashok Gehlot ने दिया बड़ा बयान…. लिखा अब पीएम मोदी को अपना नाम हटा लेना चाहिए, मोदी की गारंटी के बारे में ये सब लिखा…

ट्रेंडिंग वीडियो