scriptRajasthan News : चुनाव नतीजे आते ही कांग्रेस के इस सीनियर नेता के घर हमला, पथराव-आगज़नी से हड़कंप! | Attack on Sirohi Congress Leader Sanyam Lodha residence police FIR | Patrika News

Rajasthan News : चुनाव नतीजे आते ही कांग्रेस के इस सीनियर नेता के घर हमला, पथराव-आगज़नी से हड़कंप!

locationजयपुरPublished: Dec 05, 2023 12:02:12 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

Rajasthan News : राजस्थान में विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद कुछ जगहों से माहौल खराब होने की छिट-पुट घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसी एक घटना मतगणना नतीजों के ही दिन हुई जिसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई गई है। ये घटना कांग्रेस पार्टी के एक सीनियर नेता और हालिया चुनाव में प्रत्याशी के निवास पर हुई है।

Attack on Sirohi Congress Leader Sanyam Lodha residence police FIR

सिरोही-शिवगंज विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक संयम लोढ़ा के आवास पर रविवार रात को कुछ समाजकंटकों की ओर से पत्थर फेंकने व आगजनी करने के प्रयास का मामला सामने आया है। पूर्व विधायक के होम केयर टेकर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात लोगों की तलाश शुरू की है।

 

चुनाव हारे हैं लोढ़ा

गौरतलब है कि पूर्व विधायक संयम लोढ़ा निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार पैनल में भी रहे। वे कांग्रेस से प्रत्याशी थे, जबकि उनके प्रतिद्वन्दी भाजपा प्रत्याशी ओटाराम देवासी ने उन्हें 35 हज़ार से ज़्यादा मतों से शिकस्त दी।

 

 

https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%B6%E0%A4%BF%E0%A4%B5%E0%A4%97%E0%A4%82%E0%A4%9C?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, फरार हो गए

रविवार रात करीब साढे ग्यारह बजे संयम लोढा बडगांव मार्ग स्थित अपने अस्थाई आवास कोठारी पैलेस के लिए निकले थे। उसके बाद उनका होम केयर टेकर शंकर देवासी आवास पर विश्राम कर रहा था। उस समय कुछ अज्ञात लोग मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए और पथराव कर आगजनी का प्रयास किया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, वे मौके से फरार हो गए।

 

 

हार-जीत अपनी जगह, ऐसी घटना अशोभनीय : संयम लोढ़ा

”शिवगंज में मेरे निवास पर कुछ समाजकंटकों द्वारा पथराव कर आगजनी कर घर के बाहर खड़ी बाइक को जलाने का प्रयास करना बेहद निंदनीय है। पालड़ी मेंऊषा देवासी के निवास पर जाकर उसके मासूम बच्चे के साथ मारपीट करना, वस्त्र फाड़ना अशोभनीय घटना है। सभ्य समाज में ऐसी घटना के लिए कोई जगह नहीं हैं। हार और जीत अपनी जगह है। शांतिप्रिय सिरोही में इस तरह की घटना किसी के साथ भी नहीं होनी चाहिए। मैं सिरोही पुलिस से मांग करता हूं कि आरोपियों को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही करें।”

 

… इधर, महिला कार्यकर्ता से मारपीट का मामला दर्ज

इधर, पालडी एम निवासी कांग्रेस की एक महिला कार्यकर्ता ने जुलूस के दौरान उसके घर में घुसकर मारपीट करने तथा लज्जा भंग करने का पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि रविवार रात को करीब सवा आठ बजे वह और उसका बेटा मकान के ऊपरी मंजिल पर थे। इसी दौरान कुछ लोग आए और उसके व बेटे के साथ मारपीट की।

https://youtu.be/7J_0O72iAaw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो