scriptAyodhya Ram Mandir : जयपुर की सड़कों पर निकलने से पहले जरूर पढ़ लें ये काम की खबर, नहीं तो झेलनी पड़ेगी मुसीबत | Ayodhya Ram Mandir Prabhu Shri Ramlala Deepotsav jaipur traffic-arrangements will be like this- | Patrika News
जयपुर

Ayodhya Ram Mandir : जयपुर की सड़कों पर निकलने से पहले जरूर पढ़ लें ये काम की खबर, नहीं तो झेलनी पड़ेगी मुसीबत

Ayodhya Ram Mandir Inauguration : श्री धर्म फाउण्डेशन ट्रस्ट एवं नगर निगम जयपुर के संयुक्त तत्वावधान में अल्बर्ट हॉल के सामने रामनिवास बाग जयपुर में सोमवार को प्रभु श्री रामलला दीपोत्सव मनाया जाएगा।

जयपुरJan 22, 2024 / 09:33 am

Kirti Verma

traffic__.jpg

Ayodhya Ram Mandir Inauguration : श्री धर्म फाउण्डेशन ट्रस्ट एवं नगर निगम जयपुर के संयुक्त तत्वावधान में अल्बर्ट हॉल के सामने रामनिवास बाग जयपुर में सोमवार को प्रभु श्री रामलला दीपोत्सव मनाया जाएगा। कार्यक्रम में वीवीआइपी, वीआइपी आएंगे। इसे देखते हुए यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है।

– जेएलएन मार्ग से आने वाले सामान्य यातायात को आरोग्य पथ तिराहा से डायवर्ट किया जाएगा। यातायात का अत्यधिक दबाव होने की स्थिति में त्रिमूर्ति सर्कल से नारायण सिंह तिराहा व धर्म सिंह सर्कल की तरफ निकाला जाएगा। केवल कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को ही रामनिवास बाग की तरफ प्रवेश दिया जाएगा।

– एमडी रोड से म्यूजिम रोड होकर रामनिवास बाग के अंदर सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा।

यह भी पढ़ें

राजस्थान सरकार का बड़ा आदेश, प्रदेश में आज नहीं जाएगी बिजली



– सांगानेरी गेट की तरफ से रवीन्द्र मंच की ओर आने वाले सामान्य यातायात को नहीं आने दिया जाएगा।

– रामनिवास बाग चौराहा से रामनिवास बाग में जाने वाले सामान्य यातायात को डायवर्ट कर समानान्तर मार्गों पर संचालित किया जाएगा।

– एमजीडी स्कूल के सामने रामनिवास बाग गेट से रामनिवास बाग के अंदर वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा।

– यादगार से एसएमएस अस्पताल तक, आरोग्य पथ, त्रिमूर्ति सर्कल से रामनिवास बाग के पिछले गेट तक यादगार से मिनर्वा सर्कल तक सभी प्रकार के वाहनों की पार्किंग निषेध रहेगी।

– कार्यक्रम के दौरान एमडी रोड एवं आरोग्य पथ को आवश्यकतानुसार वन वे किया जा सकता है।

– रामनिवास बाग में वाहनों का प्रवेश आयोजन कर्ता की ओर से जारी पास पर अंकित निर्धारित गेट से रहेगा। इन वाहनों की पार्किंग वाहन पास पर अंकित निर्धारित पार्किंग स्थल जेडीए की भूमिगत पार्किंग, रामलीला मैदान, महाराजा कॉलेज ग्राउण्ड में की जा सकेगी।

Hindi News/ Jaipur / Ayodhya Ram Mandir : जयपुर की सड़कों पर निकलने से पहले जरूर पढ़ लें ये काम की खबर, नहीं तो झेलनी पड़ेगी मुसीबत

ट्रेंडिंग वीडियो