scriptभारत जोड़ो सेतु: एक्सपेंशन ज्वॉइंट किया सही, सफाई नहीं हुई शुरू | Patrika News
जयपुर

भारत जोड़ो सेतु: एक्सपेंशन ज्वॉइंट किया सही, सफाई नहीं हुई शुरू

भारत जोड़ो सेतु की बदहाली के लिए जेडीए जिम्मेदार है। न तो जालियां साफ हो रही हैं और न ही लाइटें भी नहीं जल रही हैं। जबकि, इस एलीवेटेड रोड को बने हुए अभी दो वर्ष भी नहीं हुए हैं।

जयपुरJun 03, 2024 / 11:44 am

Ashwani Kumar

जयपुर. भारत जोड़ो सेतु पर क्षतिग्रस्त एक्सपेंशन ज्वॉइंट रविवार को जेडीए ने सही करा दिए। जेडीए की टीम ने पहुंचकर गड्ढे में सीमेंट भरकर इतिश्री कर ली। एक्सपेंशन का ज्वॉइंट खुला क्यों, इस पर जेडीए का कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है। वहीं, रम्बल स्ट्रिप को लगाने का काम जेडीए ने शुरू नहीं किया है। जबकि, दोनों एलिवेटेड रोड के मिलान पर रम्बल स्ट्रिप खराब हो चुके हैं। इसके अलावा जालियों में मिट्टी भी ज्यों की त्यों भरी हुई है। मानसून के दौरान एलिवेटेड रोड से पानी की निकासी नहीं होगी तो सड़क खराब होगी।
स्ट्रीट लाइट भी बंद
राजधानी में फसाड लाइट और विद्युत पोल पर सजावटी लाइट इसी एलिवेटेड रोड पर लगाई गई थीं। सजावटी लाइट लापरवाही का शिकार को चुकी हैं। आधी एलिवेटेड रोड अंधेरे में है। जबकि, इनके रखरखाव पर जेडीए हर महीने लाखों खर्च करता है। सूत्रों की मानें तो स्ट्रीट पोल पर तिरंगा लाइट के नाम पर जेडीए ने करीब 50 लाख रुपए खर्च किए हैं, लेकिन अब तक फर्म को भुगतान नहीं किया है। इस वजह से ये दिक्कत आ रही है। लेकिन विद्युत शाखा का कोई भी अ​धिकारी बोलने को तैयार नहीं है।
एलिवेटेड रोड की बदहाली के लिए जिम्मेदार
-विवेक शर्मा, अधीक्षण अभियंता, जेडीए
-जितेंद्र नील, अधिशासी अभियंता, जेडीए

Hindi News/ Jaipur / भारत जोड़ो सेतु: एक्सपेंशन ज्वॉइंट किया सही, सफाई नहीं हुई शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो