scriptजयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर मौत का तांड़व, ट्रेलर मेें घुसी सवारियों से भरी बस, कई मौतें | Big Accident on Jaipur-Agra National Highway, many Deaths | Patrika News
जयपुर

जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर मौत का तांड़व, ट्रेलर मेें घुसी सवारियों से भरी बस, कई मौतें

हाइवे पर होने के कारण दोनो ही वाहनों की रफ्तार तेज थी। बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि बस में दो दर्जन से भी ज्यादा सवारियां थीं।

जयपुरDec 03, 2021 / 11:48 am

JAYANT SHARMA

bus accident

घायलों को इलाज के लिे आसपास सहित ज़िला अस्पताल भेजा गया

जयपुर
Jaipur-Agra National Highway पर तड़के मौत का ऐसा तांडव मचा की लाशें बिछ गई। दो बड़े वाहनों में हुई भीषण भिडंत के बाद कई लोग घायल हो गए। दरअसल आज सवेरे बस्सी में हादसा हुआ। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घयल हो गए। घायलों को कई थानों की पुलिस और स्थानीय लोगों ने छह एंबुलेंस और निजी वाहनों की मदद से जयपुर और बस्सी के अस्पतालों में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि हादसा तड़के तीन बजे से चार बजे के हुआ है।
बस चालक को नींद की झपकी आने के कारण हुआ हादसा
बस्सी पुलिस ने बताया कि एमपी के ग्वालियर से एक बस जयपुर की ओर आ रही थी। इसी दौरान बस्सी में मोहनपुरा गांव के पास एक ट्रेलर चल रहा था। बस चालक ने अचानक बस से संतुलन खो दिया और बस ट्रेलर में पीछे से जा घुसी।
हाइवे पर होने के कारण दोनो ही वाहनों की रफ्तार तेज थी। बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि बस में दो दर्जन से भी ज्यादा सवारियां थीं। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। जैसे ही पुलिस तक सूचना पहुंची तो बस्सी, तुंगा और कानोता तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। कई एबुलेंसों और निजी वाहनों के जरिए घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। बस्सी पुलिस ने बताया कि बस में फंसे घायलों को बस के शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया। तीन लोगों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। चार की मौत हो चुकी है। पुलिस का मानना है कि मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।
बस्सी पुलिस का मानना है कि बस चालक को नींद की झपकी आने के कारण वह वाहन से संतुलन खो बैठा और आगे चल रहे ट्रेलर में जा घुसा। हाइवे पर करीब दो घंटे तक जाम के हालात बने रहे। पुलिस ने खासी मशक्कत कर हाइवे पर वाहनों को सुचारु किया। मृतकों के पास मिल दस्तावेजों के आधार पर उनकी पहचान की जा रही है।

Home / Jaipur / जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर मौत का तांड़व, ट्रेलर मेें घुसी सवारियों से भरी बस, कई मौतें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो