scriptकार से लॉग ड्राइव पर निकले ALLEN के पांच दोस्त, नींद की झपकी लेकर आई मौत.. कार ट्रक में घुसी.. सिर में शीशे घुस गए | Big road accident in Tonk. 4 died. 3 were Allen student. | Patrika News
जयपुर

कार से लॉग ड्राइव पर निकले ALLEN के पांच दोस्त, नींद की झपकी लेकर आई मौत.. कार ट्रक में घुसी.. सिर में शीशे घुस गए

उधर ट्रक के पास ही एक चौकीदार बैठा था जो रात के समय ट्रकों की रखवाली के लिए लगाया गया था। वह टांेंक का ही रहने वाला था। कार के नीचे कुचले जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जयपुरSep 26, 2022 / 11:18 am

JAYANT SHARMA

accident_photo_2022-09-26_11-17-33.jpg
जयपुर
कोचिंग से छुट्टी मिली तो पांच दोस्तों ने घुमने का प्रोग्राम बनाया। एक दोस्त ने कार का बंदोबस्त किया और उसके बाद कोटा से हरिद्वार घुमने निकल गए। लेकिन नीयती को कुछ और ही मंजूर था। देर रात कार टोंक जिले में एक खड़े ट्रक में जा घुसी। ट्रक के पास ही चौकीदार खड़ा था, उसे भी चपेट में ले लिया। चौकीदार और एक छात्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
दो अन्य की जान अस्पताल में चली गई। दो अन्य की हालत बेहद गंभीर है, दोनो को जयपुर रेफर कर दिया गया है। हादसा टोंक जिले के सदर थाना इलाके में हुआ है। जांच कर रही सदर पुलिस ने बताया कि पांच छात्र कोटा से निकले थे और हरिद्वार जाने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि देर रात सदर थाना क्षेत्र मे हाइवे से गुजरने के दौरान अचानक कार चला रहा छात्र कार से संतुलन खो बैठा।
कार ने पहले तो डिवाइडर को टक्कर मारी और उसके बाद जब कार का स्टेयरिंग जब दूसरी ओर मोड़ा गया तो कार सड़क किनारे खड़े ट्रक मं जा घुसी। पुलिस ने बताया कि कार में बिहार के गया और यूपी के बनारस निवासी छात्र थे। उधर ट्रक के पास ही एक चौकीदार बैठा था जो रात के समय ट्रकों की रखवाली के लिए लगाया गया था। वह टांेंक का ही रहने वाला था। कार के नीचे कुचले जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि हादसा इतना दर्दनाक था कि कार चला रहे और आगे बैठे दोनो छात्रों के सिर में कांच के टुकडे घुस गए। पुलिस ने चारों के शवों को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। अन्य दो को जयपुर रेफर किया गया है। बिहार और यूपी निवासी परिवार के लोगों को सूूचना देने के साथ ही कोटा में एलिन कोचिंग के प्रबंधकों को भी सूचना दे दी गई है। पुलिस को कोचिंग से पता चला कि रविवार और सोमवार , दो दिन की छुट्टी आने के कारण छात्र घुमने निकले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो