scriptबिटकॉइन में पैसा लगवा करोड़ों रुपए ठगने वाली युवती को जेल भेजा, साथी मित्र 20 तक रिमांड पर | Bitcoin invest fraud in jaipur accused girl jail and friend remand sog | Patrika News
जयपुर

बिटकॉइन में पैसा लगवा करोड़ों रुपए ठगने वाली युवती को जेल भेजा, साथी मित्र 20 तक रिमांड पर

बिटकॉइन में निवेश करवा मोटी रकम कमाने का झांसा दे ठगी का मामला, एसओजी ने किया युवक—युवती को कोर्ट में पेश, जहां से युवती को भेजा जेल, युवक 20 फरवरी तक रिमांड पर सौंपा

जयपुरFeb 18, 2020 / 03:34 pm

pushpendra shekhawat

a5.jpg
जयपुर। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने बिटकॉइन में निवेश पर मोटी रकम कमाने का झांसा दे करोड़ों रुपए की ठगी करने के मामले में गिरफ्तार युवक-युवती को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से युवती को जेल भेज दिया गया और युवक को 20 फरवरी तक रिमांड पर सौंपा है।
एसओजी को एडीजी अनिल पालीवाल ने बताया कि जगतपुरा श्याम रेजीडेंसी निवासी मनोज कुमार पटेल और अविका मिश्रा के खिलाफ दिल्ली निवासी गुरमीत सिंह ने ठगी का मामला दर्ज कराया था। पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया था कि आरोपियों ने बिटकॉइन में निवेश करने पर एक प्रतिशत रोजाना कमिशन देने का झांसा दिया और पांच करोड़ रुपए हड़प लिए।
वहीं, एसओजी ने गिरफ्तारी के समय दिल्ली निवासी अन्य दो लोगों द्वारा संपर्क कर 10 करोड़ और तीन करोड़ की ठगी करने के आरोप लगाए थे। एसओजी ने दोनों पीडि़तों को शिकायत और संबंधित दस्तावेज देने के लिए मुख्यालय बुलाया। हालांकि अभी तक दोनों पीडि़तों ने पुन: एसओजी से संपर्क नहीं किया है।
14 वर्षीय किशोरी से अश्लील हरकत
जवाहर नगर थाने में 14 वर्षीय किशोरी से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने छेड़छाड़ के साथ पीडि़ता के नाबालिग होने पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि क्षेत्र में रहने वाला युवक उनकी बेटी के कपड़े खोल दिए और उससे अभद्रता कर रहा था। बाद में पकड़े जाने के डर के कारण आरोपी भाग निकला। पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो