script24 साल से फरार चल रहा इनामी अपराधी गिरफ्तार | Bounty criminal who has been absconding for 24 years arrested | Patrika News
जयपुर

24 साल से फरार चल रहा इनामी अपराधी गिरफ्तार

दो हजार रुपए का इनामी बदमाश है आरोपी

जयपुरJan 23, 2022 / 09:04 am

Lalit Tiwari

24 साल से फरार चल रहा इनामी अपराधी गिरफ्तार

24 साल से फरार चल रहा इनामी अपराधी गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की जिला उत्तर की डीएसटी टीम ने कार्यवाही करते हुए 24 साल से फरार चल रहे इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया हैं। डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कमलेश कुमार पनपालिया पुत्र मानव मल भाखरा रोड पनपालिया भवन जालौर का रहने वाला हैं। आरोपी इतना शातिर है कि पुलिस से बचने के लिए जगह बदलता रहता था। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी कमलेश कुमार पनपालिया अहमदाबाद मेंं कहीं छिपा हुआ हैं। इस पर है हैड कांस्टेबल चन्द्रपाल सिंह को आरोपी को पकड़ने के लिए अहमदाबाद भेजा गया। पुलिस ने वाछित अपराधी को पकड़ने के लिए हैड कांस्टेबल रामचन्द्र, कांस्टेबल सूरज , दिनेश, मनोज कुमार,नन्छूराम, नवीन राणा की भी मदद ली।
इस तरह पकड़ा गया आरोपी
हैड कांस्टेबल चन्द्रपाल ने आरोपी का लगातार पीछा किया, अपराधी के छिपने के ठिकाने, उसके दोस्त और उसकी पहचान के लोगों को चिन्हित करने में अहम भूमिका निभाई। पुलिस ने जानकारी के बाद आरोेपी कमलेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उसने 24 साल में किसी और वारदात को अंजाम तो नहीं दिया। आरोपी 24 साल से थाना नाहरगढ़ उत्तर में धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपीसे पूछताछ कर रही हैं। डीसीपी ने आरोपी को पकड़ने के लिए दो हजार रुपए का इनाम रखा था। पुलिस को उसकी लम्बे समय से तलाश चल रही थी। पुलिस को पता चला था कि आरोपी अहमदाबाद में छिपा हुआ है। इस पर पुलिस टीम अहमदाबाद पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो