scriptजनता ने चुना काम के लिए, मेयर और पूर्व मेयर लड़ रहे बच्चों की तरह | Clash between mla ashok lahoti and mayor vishnu lata | Patrika News
जयपुर

जनता ने चुना काम के लिए, मेयर और पूर्व मेयर लड़ रहे बच्चों की तरह

जयपुर के पूर्व और वर्तमान महापौर में संग्राम

जयपुरApr 08, 2019 / 09:27 pm

pushpendra shekhawat

vishnu lata and ashok lahoti

जनता ने चुना काम के लिए, मेयर और पूर्व मेयर लड़ रहे बच्चों की तरह

अश्विनी भदौरिया / जयपुर। महापौर एक बार फिर पूर्व महापौर पर निशाना साधने की तैयारी में हैं। उन्होंने नगर निगम आयुक्त को पत्र लिख अशोक लाहोटी के कार्यकाल में खरीदी गईं दो इनोवा कार का ब्यौरा मांगा है। महापौर ने पत्र में लिखा है कि इन दो गाडिय़ों को नियमों के विपरीत जाकर खरीदा गया है। जबकि पहले से ही निगम के पास पर्याप्त वाहन थे। महापौर बनने के बाद विष्णु लाटा एक के बाद एक हमला पूर्व महापौर अशोक लाहोटी पर कर रहे हैं।
महापौर ने कहा कि इन गाडिय़ों की खरीद नियम विरुद्ध हुई है। इसकी जानकारी के लिए नगर निगम आयुक्त को पत्र लिखा है। वे सात दिन में इसकी जानकारी उपलब्ध कराएंगे। इनका उपयोग किसने किया, यह जानकारी भी उन्होंने मांगी है। लाटा का आरोप है कि इन वाहनों को खरीदने के लिए न तो सरकार की अनुमति ली गई और न ही बोर्ड में प्रस्ताव लाया गया। गलत तरीके से खरीद हुई।
पहले भी आ चुके हैं आमने सामने

04 फरवरी को नगर निगम ने सांगानेर में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की। विधायक लाहोटी ने इसे द्वेषपूर्ण बताया।
06 फरवरी को मानसरोवर में सुलभ शौचालय का शिलान्यास होना था। इसमें क्षेत्रीय विधायक को महापौर ने नहीं बुलाया। लाहोटी ने कहा था यह जनप्रतिनिधि का अपमान है।
26 मार्च को फर्जी पट्टे के मामले में महापौर ने विधायक अशोक लाहोटी के खिलाफ एसीबी से जांच कराने के निर्देश दिए।

Home / Jaipur / जनता ने चुना काम के लिए, मेयर और पूर्व मेयर लड़ रहे बच्चों की तरह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो