script‘आप’ ने अपनी ही महिला नेता के साथ की बदतमीजी…दिल्ली में सीएम भजनलाल ने केजरीवाल पर किया बड़ा हमला | cm bhajanlal road show in delhi delhi lok sabha election | Patrika News
जयपुर

‘आप’ ने अपनी ही महिला नेता के साथ की बदतमीजी…दिल्ली में सीएम भजनलाल ने केजरीवाल पर किया बड़ा हमला

Lok Sabha Election 2024 : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा गुरुवार को दिल्ली और उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहे।

जयपुरMay 24, 2024 / 08:43 am

Supriya Rani

जयपुर. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा गुरुवार को दिल्ली और उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहे। उन्होंने दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में रोड-शो किया, वहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मीडिया से रूबरू हुए। भजनलाल शर्मा ने दिल्ली में कहा – आप भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। इस पार्टी ने मुख्यमंत्री कार्यालय में अपनी ही पार्टी की वरिष्ठ महिला नेता के साथ बदतमीजी की, तो दिल्ली की माताओं-बहनों को सुरक्षा कैसे देंगे। सीएम भजनलाल ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट से लोकसभा प्रत्याशी योगेन्द्र चंदोलिया के समर्थन में दिल्ली के रोहिणी में रोड-शो के दौरान यह बात कही।

मुस्लिमों को धर्म आधारित आरक्षण संविधान की मूल भावना के खिलाफ मुख्यमंत्री भजनलाल ने लखनऊ के भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने 118 मुस्लिम जातियों को अन्य पिछड़ा वर्ग में शामिल कर असंवैधानिक रूप से आरक्षण देने का महापाप किया है। अब ममता हाइकोर्ट के निर्णय को मानने से इनकार कर लोकतंत्र और न्यायिक व्यवस्था की गरिमा को धूमिल कर रही हैं। सीएम ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के युवराज 2017 में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में गठबंधन कर मैदान में उतरे थे। नतीजे आए तो हथियार डाल दिए। अब फिर उन्हें हार मिलेगी।

Hindi News/ Jaipur / ‘आप’ ने अपनी ही महिला नेता के साथ की बदतमीजी…दिल्ली में सीएम भजनलाल ने केजरीवाल पर किया बड़ा हमला

ट्रेंडिंग वीडियो