scriptअसदुद्दीन ओवैसी के लिए मुश्किले खड़ी करेंगे सीएम भजनलाल शर्मा, हैदराबाद में माधवी लता के समर्थन में करेंगे रोड शो | Patrika News
जयपुर

असदुद्दीन ओवैसी के लिए मुश्किले खड़ी करेंगे सीएम भजनलाल शर्मा, हैदराबाद में माधवी लता के समर्थन में करेंगे रोड शो

सीएम भजनलाल आज से 3 दिन के हैदराबाद दौरे पर रहेंगे।

जयपुरMay 06, 2024 / 09:21 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दोनों चरण पूरे हो चुके है। अब दूसरे प्रदेशों में चुनाव हो रहे है। ऐसे में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अब दूसरे प्रदेशों के दौरे में व्यस्त हो गए है। सीएम भजनलाल आज से 3 दिन के हैदराबाद दौरे पर रहेंगे। आज शाम 4:30 बजे जयपुर से हैदराबाद के लिए रवाना होंगे। जहां वो सिकंदराबाद में प्रत्याशी जी किशन रेड्डी के समर्थन में प्रवासी सम्मेलन में शिरकत करेंगे। जिसको लेकर जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गई है।
इसके बाद कल सुबह 9.40 बजे हैदराबाद एयरपोर्ट से मंथनी पद्दापल्ली के लिए रवाना होंगे। सुबह 11 बजे मंथनी में पद्दापल्ली लोकसभा प्रत्याशी श्रीनिवास गोमासा के समर्थन में जनसभा करेंगे। दोपहर 2 बजे नारायणखेड़ के एचआर फंक्शनल हॉल में कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद जहीराबाद लोकसभा प्रत्याशी बीबी पाटिल के समर्थन में जनसभा करेंगे।
सीएम भजनलाल कल शाम साढ़े छह बजे हैदराबाद में बेगम बाजार छतरी से रोड शो करेंगे। शंकर होटल तक हैदराबाद लोकसभा प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में रोड शो आयोजित होगा। रात 8:05 बजे कोटी स्थित होटल एसवी ग्रैंड में प्रबुद्धजन सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इस दौरान सीएम भजनलाल
एआईएमआईएम चीफ और हैदराबाद लोकसभा उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी के लिए मुश्किलें खड़ी करेंगे। 8 मई को सुबह 9:15 बजे हैदराबाद से गगनपहाड़ (शमशाबाद) के लिए रवाना होंगे।
इसके बाद सुबह 10 बजे गगनपहाड़ एक्स रोड सिग्नल, शमशाबाद में चाय पे चर्चा करेंगे। चेवेल्ला लोकसभा प्रत्याशी श्री कोंडा विश्वेश्वरा रेड्डी के समर्थन में चाय पे चर्चा होगी। शाम 7 बजे मेडचल मलकजगिरी में एनजेआर केएलआर मैदान में प्रवासी सम्मेलन में शामिल होंगे। मलकजगिरी लोकसभा प्रत्याशी ऐटला राजेंदर के समर्थन में प्रवासी सम्मेलन में शिरकत करेंगे। फिर 8 मई को रात 10 बजे हैदराबाद से जयपुर के लिए रवाना होंगे।
कई राज्यों में चुनाव प्रचार कर चुके सीएम भजनलाल..

जिन राज्यों में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानी यानी मारवाडी रहते हैं, वहां खास तौर पर स्थानीय प्रत्याशियों की ओर से राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को भेजने की मांग आ रही है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान के बाद झारखंड के धनबाद, हजारीबाग, राँची पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर, कोलकाता उत्तर और दिल्ली में सभा और रोड शो को सम्बोधित कर चुके हैं। इससे पहले वे गुजरात के बनासकांठा लोकसभा क्षेत्र में आने वाले पालनपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा कर चुके हैं।

Hindi News/ Jaipur / असदुद्दीन ओवैसी के लिए मुश्किले खड़ी करेंगे सीएम भजनलाल शर्मा, हैदराबाद में माधवी लता के समर्थन में करेंगे रोड शो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो