scriptइस बड़े कॉमरेड नेता ने राहुल कस्वां को दिया समर्थन; बोले- ‘कंधे से कंधा मिलाकर करेंगे कार्य’ | comrade leader Balwan poonia supported Rahul Kaswan | Patrika News
जयपुर

इस बड़े कॉमरेड नेता ने राहुल कस्वां को दिया समर्थन; बोले- ‘कंधे से कंधा मिलाकर करेंगे कार्य’

Rajasthan Loksabha Election : राजस्थान में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकने के साथ ही राजनीतिक दलों के नेताओं ने चुनावी तैयारी शुरू कर दी है। चूरू से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां को कॉमरेड के एक बड़े नेता ने समर्थन दिया है।

जयपुरMar 18, 2024 / 11:07 am

Lokendra Sainger

comrade_leader_balwan_poonia.jpg

Churu Loksabha Election : राजस्थान में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक चुका है। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता ने अपने क्षेत्र में जोड़-तोड़ करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में चूरू से सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां ने भादरा से पूर्व विधायक बलवान पूनिया के आवास पहुंचकर समर्थन मांगा। जिसके बाद कॉमरेड नेता बलवान पूनिया ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करने की बात कही।

बता दें कि चूरू से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां विधानसभाओं में कांग्रेस व इंडिया गठबंधन में शामिल दलों के स्थानीय नेताओं से सम्पर्क साध कर चुनाव में अपने लिए समर्थन मांग रहे है। रविवार को उन्होंने भादरा विधानसभा क्षेत्र से माकपा के पूर्व विधायक बलवान पूनियां के गांव मलखेड़ा में उनके निजी आवास पहुंचकर पूर्व विधायक पूनियां, माकपा नेताओं और किसान सभा के प्रमुख कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की और राहुल कस्वां ने लोकसभा चुनाव में समर्थन मांगा।

यह भी पढ़ें

गहलोत सरकार में रहे इस मंत्री पर लगा करोड़ों रुपए के घोटाले का आरोप, अब ED ने भेजा बुलावा

इस मौके पर पूर्व विधायक पूनियां ने उनका गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया। पूनिया ने राहुल कस्वां को आश्वस्त करते हुए कहा कि तानाशाही और सामंतवाद की इस लड़ाई में वे जिम्मेदारी पूर्वक कांग्रेस प्रत्याशी कस्वां को लोकसभा में भेजने में भागीदारी निभाएंगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेंगे। पूनिया ने किसानों के समर्थन में मांग उठाने का कहकर समर्थन का भरोसा दिया।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के इर्द-गिर्द स्कूल, यूनिवर्सिटी और जेईई की परीक्षाएं, क्या होगा बदलाव?

चूरू से सांसद राहुल कस्वां की भाजपा से टिकट कटने पर उन्होंने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली। जिसके बाद उनको कांग्रेस ने चूरू से लोकसभा का उम्मीदवार घोषित कर दिया है। भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया को शिकस्त देने के लिए राहुल कस्वां पूरी तरह मैदान में जुटे हुए है। कॉमरेड नेता बलवान पूनिया राहुल कस्वां के लिए बड़ी चुनौती बने हुए थे। विधायक पूनिया के समर्थन के बाद राहुल कस्वां की लोकसभा जाने की ड़गर थोड़ी आसान हो सकती है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में भीषण हादसा, ट्रेलर की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे; चार की दर्दनाक मौत

Home / Jaipur / इस बड़े कॉमरेड नेता ने राहुल कस्वां को दिया समर्थन; बोले- ‘कंधे से कंधा मिलाकर करेंगे कार्य’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो