scriptCongress MP Randeep Singh Surjewala Targeted Modi Government And BJP On Last Day Of Campaigning | गारंटी पहले ही दे चुके, आयोग रोक नहीं लगा सकताः रणदीप सिंह सुरजेवाला | Patrika News

गारंटी पहले ही दे चुके, आयोग रोक नहीं लगा सकताः रणदीप सिंह सुरजेवाला

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2023 08:54:42 am

Submitted by:

Nupur Sharma

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रचार के अंतिम दिन मोदी सरकार और भाजपा को जमकर निशाने पर लिया।

randeep_singh_surjewala.jpg

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रचार के अंतिम दिन मोदी सरकार और भाजपा को जमकर निशाने पर लिया। गुरुवार को पीसीसी मुख्यालय में मी़डिया से बातचीत में सुरजेवाला ने कांग्रेस की सात गारंटी पर चुनाव आयोग की रोक के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सात गारंटी तो हमारी सरकार पहले ही प्रदेश की जनता को दे चुकी है, इसलिए आयोग इस पर कोई रोक नहीं लगा सकता है।

यह भी पढ़ें

दिया कुमारी की चुनावी सभा में बलात्कार पीड़िता की पहचान उजागर करने का मामला गरमाया, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

सट्टा बाजार के आकलन के सवाल पर सुरजेवाला ने कहा कि सट्टा बाजार भाजपा को खूब भाता है। हम सट्टा बाजार या चोर बाजार पर भरोसा नहीं करते हैं, हम तो योजनाओं पर भरोसा करते हैं। इस सवाल का तो भाजपा वाले ही जबाव दे सकते हैं। सुरजेवाला ने मोदी गारंटी पर तंज सकते हुए कहा कि किसानों पर मोदी की गारंटी एक्सपायर्ड गारंटी है। किसानों को दी गारंटी वो आज तक पूरी नहीं कर पाए। लाल डायरी को लेकर सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा के पास सभी सरकारी एजेंसियां हैं, वो चाहे तो सीबीआई से जांच करा लें, हम डरने वाले नहीं हैं। पेपरलीक सभी राज्यों में हो रहे हैं। हरियाणा और मध्यप्रदेश में पेपरलीक होने पर चर्चा नहीं कर रहे।

यह भी पढ़ें

राजस्थान विधानसभा चुनाव: 23 में से 11 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला, सर्वाधिक 76 प्रत्याशी इस विधानसभा सीट में

उन्होंने जातिगत जनगणना को लेकर कहा कि मोदी जातिगत जनगणना के खिलाफ खड़े हैं। जनगणना होनी चाहिए। मोदी सरकार जातिगत जनगणना की रिपोर्ट को दबाए बैठी है। जातिगत जनगणना हो जाए तो गरीब, पिछड़ों और दलित के सही आंकड़े सामने आ जाएं तो उनको जनकल्याणकारी योजनाएं बनाने में आसानी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो