scriptनेताओं के समर्थकों में मारपीट पर प्रदेश नेतृत्व नाराज, मांगी रिपोर्ट | congress president sachin pilot angry due to shahpura issue | Patrika News
जयपुर

नेताओं के समर्थकों में मारपीट पर प्रदेश नेतृत्व नाराज, मांगी रिपोर्ट

शाहपुरा में प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे की मौजदूगी में हुई थी राष्ट्रीय प्रवक्ता से हाथापाई

जयपुरMay 26, 2018 / 12:20 pm

firoz shaifi

congress leader

congress leader


जयपुर।
जिले के शाहपुरा कस्बें में शुक्रवार को मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम के दौरान प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे की मौजूदगी में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और एआईसीसी सदस्य संदीप चौधरी के साथ हाथापाई करने और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ करने के मामले को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने बेहद गंभीरता से लिया है। इस मामले में पार्टी की हो रही फजीहत से प्रदेश नेतृत्व और प्रदेश प्रभारी दोनों ही खासे नाराज हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले में दोनों नेताओं के बीच काफी देर चर्चा भी हुई है।

मारपीट करने वाले कार्यकर्ताओं पर हो सकती है कार्रवाई
पार्टी सूत्रों की माने तो प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो फुटेज भी मांगी है, फुटेज के आधार पर मारपीट करने वाले कार्यकर्ताओं पर अनुशासनहीनता की कार्रवाई की जा सकती है। सचिन पायलट ने आज मीडिया से बात करते हुए कार्रवाई के संकेत भी दिए। उन्होंने कहा कि पार्टी ऐसे लोगों पर कठोर कार्रवाई करेगी। किसी भी सूरत में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

वहीं इस मामले में पार्टी नेताओं का भी कहना है कि इस तरह के घटनाक्रम होने से जनता के बीच पार्टी की छवि खराब होती है, ऐसे में अनुशासनहीनता और मारपीट करने वाले लकार्यकर्ताओं पर कार्रवाई होनी चाहिए, जिससे दोबारा इस तरह के मामले सामने नहीं आएं।

डेमेज कंट्रोल में जुटे नेता
वहीं दूसरी ओर एकाएक हुई मारपीट और हाथापाई की घटना से सकते में आए पार्टी के बड़े नेताओ ने इस मामले को डेमेज कंट्रोल करना शुरू कर दिया है। शुक्रवार शाम को हाथापाई के शिकार हुए संदीप चौधरी और दूसरे गुट के आलोक बेनीवाल को प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और अजमेर सांसद रघु शर्मा ने गले मिलाकर मामले को ठंडा करने का प्रयास किया।
ये था मामला
दरअसल शुक्रवार को शाहपुरा में मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम चल रहा था और मंच पर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, सह प्रभारी देवेंद्र यादव, मास्टर भंवरलाल मौजूद थे। इसी दौरान जब राष्ट्रीय प्रवक्ता अपने समर्थकों के साथ मंच पर चढ़ने लगे तो आलोक बेनीवाल गुट के समर्थकों ने समर्थकों ने संदीप चौधरी और उनके समर्थकों को मंच से उतारकर उनके साथ मारपीट की हाथापाई में उनके कपड़े भी फाड़ दिए गए और गाडियों के शीशे भी तोड़ दिए गए। यही नहीं बीच बचाव करने आए ब्लॉक अध्यक्ष राजुकमार जाट के साथ भी मारपीट हुई।

इनका कहना है
घोर अनुशासहीनता का मामला है, इस तरह की हरकत बर्दाश्त करने लायक नहीं, हाथापाई करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी
सचिन पायलट, प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस

Home / Jaipur / नेताओं के समर्थकों में मारपीट पर प्रदेश नेतृत्व नाराज, मांगी रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो