scriptचूरू से जयपुर आ रही पुलिस टीम को ट्रेलर ने मारी टक्कर, चकनाचूर हो गई जीप, सिपाही की मौत | constable dies in road accident in rajasthan | Patrika News
जयपुर

चूरू से जयपुर आ रही पुलिस टीम को ट्रेलर ने मारी टक्कर, चकनाचूर हो गई जीप, सिपाही की मौत

जयपुर। चूरू जिले से जयपुर आ रहे पुलिसकर्मियों की टीम को देर रात तेज रफ्तार एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी। पुलिसकर्मी एक जीप में सवार थे और आरोपी की तलाश में जयपुर आ रहे थे।

जयपुरOct 07, 2020 / 01:15 pm

santosh

rajasthan_news.jpg

जयपुर। चूरू जिले से जयपुर आ रहे पुलिसकर्मियों की टीम को देर रात तेज रफ्तार एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी। पुलिसकर्मी एक जीप में सवार थे और आरोपी की तलाश में जयपुर आ रहे थे। हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रेलर समेत वहां से फरार हो गया। घटना हरमाड़ा थाना इलाके की है।

हादसे के बाद चूरू और जयपुर जिले के पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार चूरू जिले के राजगढ़ थाने से चार पुलिसकर्मी जयपुर आ रहे थे। देर रात टोडी मोड़ से निकलने के दौरान एक ट्रेलर ने जीप को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। हादसे में जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर मारने के बाद चालक ट्रेलर समेत फरार हो गया। हादसे की सूचना पाकर हरमाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और जीप में सवार पुलिसकर्मियों को जैसे-तैसे बाहर निकाला। हादसे में राजगढ़ थाने के सिपाही शीशराम की मौत हो गई। हादसे के बाद जीप को मौके से हटाने के लिए क्रेन बुलानी पड़ी।

राजगढ़ थानाधिकारी गुरु भूपेन्द्र सिंह भी तड़के मौके पर पहुंचे। शहरभर में ट्रेलर चालक की तलाश के लिए नाकाबंदी की गई है। लेकिन ट्रेलर चालक के बारे में पुलिस को सूचना नहीं मिली है। हादसे में तीन अन्य घायल पुलिसकर्मियों में से दो की हालत गंभीर है। उधर, शीशराम के शव को कांवटिया अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। इससे पहले एक अक्टूबर को बीकानेर में भी पुलिसकर्मियों की कार और ट्रेलर में टक्कर हो गई थी। हादसे में बीकानेर के पूंगल थानाधिकारी महावीर प्रसाद, सिपाही काशीराम समेत कार चालक की मौत हो गई थी।

दो पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर
चूरू पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिसकर्मी शीशराम, कुलदीप, लीलाधर और संदीप पिछले दिनों चूरू जिले में हुए रेप के दो आरोपियों को लेने जयपुर आ रहे थे। एसएचओ गुरु भूपेन्द्र और उनकी टीम ने आरोपियों को जयपुर में पकड़ा था और दोनों आरोपियों को चूरू भेजा जाना था। उसके बाद एसएचओ और बाकि टीम एक अन्य आरोपी को पकडऩे के लिए दूसरे राज्य जाने वाली थी। आज सवेरे ही टीम निकलने वाली थी कि इससे पहले ही देर रात हादसा हो गया।

Home / Jaipur / चूरू से जयपुर आ रही पुलिस टीम को ट्रेलर ने मारी टक्कर, चकनाचूर हो गई जीप, सिपाही की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो