scriptबीकानेर की नर्सिंग छात्रा से जयपुर में सामूहिक दुष्कर्म, तीन टीचरों ने ही बनाया हवस का शिकार | Crime News : bikaner nursing student rape in jaipur accused 3 teacher | Patrika News
जयपुर

बीकानेर की नर्सिंग छात्रा से जयपुर में सामूहिक दुष्कर्म, तीन टीचरों ने ही बनाया हवस का शिकार

Jaipur Crime News : बीकानेर की छात्रा से जयपुर में बलात्कार ( Bikaner Nursing Student Rape in Jaipur ), नर्सिंग कोचिंग के तीन अध्यापकों के खिलाफ मामला दर्ज

जयपुरAug 03, 2019 / 10:24 pm

pushpendra shekhawat

rape

बीकानेर की नर्सिंग छात्रा से जयपुर में सामूहिक दुष्कर्म, तीन टीचरों ने ही बनाया हवस का शिकार

जयपुर। Jaipur Crime News बीकानेर की एक युवती ने जयपुर के एक नर्सिंग कोचिंग ( Nursing Coaching ) में पढ़ाने वाले तीन अध्यापकों के खिलाफ बलात्कार ( rape ) का आरोप लगाते हुए शनिवार को यहं सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सदर थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवती ने बताया कि वह जयपुर के बजाज नगर थाना क्षेत्र में एक नर्सिंग कोचिंग संस्थान में पढ़ती थी। इस संस्थान में पढ़ाने वाले अभिषेक शर्मा, डॉ. मनमोहन सिंह तथा जाहिद खान ने उससे बलात्कार किया। पीडि़त युवती ने बताया कि उसने अगस्त-2016 में डॉ. मनमोहन सिंह से एक सवाल का जवाब पूछा तो उसने उसके मोबाइल पर जवाब भेजने की बात कही। इसके बाद आरोपी अध्यापक उसे रोजाना मैसेज भेजने लगा।
चाय पीने के बाद बेहोश हुई
युवती ने कहा कि एक दिन आरोपी डॉ. मनमोहन ने उसे कोचिंग संस्थान के नजदीक एक मकान में सवालों के जवाब बताने के लिए बुलाया। वहां आरोपी ने उसके लिए चाय बनाई। चाय पीने के बाद वह बेहोश हो गई। होश आने पर डॉ. मनमोहन ने उसे धमकाया और उसकी वीडियो क्लिप बताते हुए कहा कि किसी को बताया तो इसे सार्वजनिक कर देगा।
ब्लैकमेल कर बलात्कार
पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि इस घटना के कुछ दिन बाद संस्थान के अध्यापक अभिषेक शर्मा ने उसे क्लास के बाद मिलकर जाने को कहा। वह अभिषेक से मिली, तो उसने डॉ. मनमोहन वाली घटना की जानकारी होने की बात कही। इसके बाद अभिषेक उसे ब्लैकमेल करने लगा और कई बार बलात्कार किया। कुछ दिन बाद संस्थान के ही जाहिद खान ने दोनों आरोपियों की करतूत का हवाला देते हुए उसे ब्लैकमेल किया। पीडि़ता ने बताया कि तीनों आरोपियों की ज्यादती के चलते उसने जयपुर छोड़ दिया।

Home / Jaipur / बीकानेर की नर्सिंग छात्रा से जयपुर में सामूहिक दुष्कर्म, तीन टीचरों ने ही बनाया हवस का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो