scriptशर्मसार! दस वर्षीय मूक-बधिर बालिका से सामूहिक बलात्कार, स्कूल से घर लौट रही थी बालिका | Crime Rajasthan: 10 Years Old Girl Gangraped in Bikaner | Patrika News
जयपुर

शर्मसार! दस वर्षीय मूक-बधिर बालिका से सामूहिक बलात्कार, स्कूल से घर लौट रही थी बालिका

Crime Rajasthan: प्रदेश में एक बार फिर से शर्मसार ( Crime Rajasthan ) करने वाली घटना सामने आई है। बीकानेर के पांचू थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय मूक-बधिर बच्ची से सामूहिक बलात्कार ( Gangrape in Bikaner ) की घटना ने पुलिस प्रशासन पर फिर सवालिया निशान उठा दिया है…

जयपुरAug 10, 2019 / 09:16 am

dinesh

Rape

रेप

बीकानेर। प्रदेश में एक बार फिर से शर्मसार ( Crime Rajasthan ) करने वाली घटना सामने आई है। बीकानेर के पांचू थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय मूक-बधिर बच्ची से सामूहिक बलात्कार ( Gangrape in Bikaner ) की घटना ने पुलिस प्रशासन पर फिर सवालिया निशान उठा दिया है। बालिका स्कूल से घर लौट रही थी तभी नाबालिग को जबरन रोही में ले जाकर सामूहिक बलात्कार ( minor gangrape ) करने की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी भी नाबालिग है। दरिंदों की हैवानियत का शिकार हुई मासूम बालिका की तबीयत खराब होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।
पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के पिता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में कहा है कि उसकी 10 वर्षीय पुत्री शुक्रवार दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद भी घर नहीं पहुंची। काफी समय बीत जाने के बाद परिजनों को उसकी चिंता हुई और उसे आसपास तलाश किया गया, लेकिन वह नहीं मिली।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में आज कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी, प्रशासन को अलर्ट रहने के निर्देश, सीएम का दौरा रद्द

झोपड़े में थी बदहवास हालत में
काफी तलाशने के बाद में वह एक खेत में बने झोपड़े में बदहवास हालत में मिली। पिता का आरोप है कि दोनों आरोपी उसको खेत में बने झोपड़े में ले गए और बलात्कार किया। दोनों आरोपियों को दस्तयाब कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें

खूबसूरत युवती ने दो युवकों के साथ खेला ऐसा गंदा खेल, फिर अचानक कर दी ऐसी मांग

ट्यूशन के बहाने 5 साल की बालिका से दुराचार
वहीं भीलवाड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक बाल अपचारी ने पांच वर्षीय बालिका से यौनाचार कर दिया। आरोपी बालिका को ट्यूशन पढ़ाता था। बाल अपचारी को पुलिस ने निरुद्ध किया। इधर, पीडि़त बालिका को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मातृ एवं शिशु इकाई में भर्ती कराया गया।

Home / Jaipur / शर्मसार! दस वर्षीय मूक-बधिर बालिका से सामूहिक बलात्कार, स्कूल से घर लौट रही थी बालिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो