राज्य सेवा के 14 अधिका​रियों को मिला बड़ा तोहफा, इन अफसरों को पदोन्नत कर बनाया आईएएस अधिकारी

rohit sharma

Publish: Apr, 17 2018 08:49:21 PM (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
राज्य सेवा के 14 अधिका​रियों को मिला बड़ा तोहफा, इन अफसरों को पदोन्नत कर बनाया आईएएस अधिकारी

राज्य सेवा के 14 अधिकारियों को मिला बड़ा तोहफा, इन अफसरों को पदोन्नत कर बनाया आईएएस अधिकारी

जयपुरराजस्थान में 14 RAS अफसरों को हाल ही में प्रमोशन का तोहफा मिला है। मंगलवार को Department of Personnel and Training (केंद्रीय कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग) ने अधिसूचना जारी कर 14 RAS अफसरों की पदोन्नति कर आईएएस अफसर बनने की अधिसूचना जारी की है। प्रमोशन पाने वाले सभी अधकारी 1989 बैच के राज्य के प्रशासनिक अधिकारी हैं। अब राज्य में 267 आईएएस अफसर हो गए हैं।

 

यह भी पढ़ें :- राजस्थान सरकार के मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने विधायक जिग्नेश मेवाणी को दी ये बड़ी चेतावनी, कहा - राजस्थान आए तो फिर

 

पदोन्नति का मिला तोहफा

राज्य सेवा के 14 प्रशासनिक अधिकारियों को पदोन्नति का तोहफा मिला है। केन्द्र के कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग ने आज एक अधिसूचना जारी करके राज्य सेवा के 14 अधिकारियों को आईएएस बनाया है। यह सभी 1989 बैच के आरएएस अफसर हैं।


यह भी पढ़ें :- राजस्थान सरकार ने दी किसानों को बड़ी सौगात, 25 लाख से अधिक किसानों को होगा ये बड़ा फ़ायदा

 

इन RAS अफसरों की हुई है पदोन्नति, बने आईएएस

विभाग के अंडर सेक्रेटी पंकज गंगवार की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक डॉ मोहन लाल यादव, डॉ कुंज बिहारी पंड्या, महेन्द्र सोनी, विजय पाल सिंह, शैली किशनानी, किशोर कुमार शर्मा और सुषमा अरोड़ा को आईएएस बनाया गया है। इनके साथ ही चेतन राम देवरा, कुमारी रेनू जयपाल, राजेन्द्र किशन, उज्जवल राठौड़, उमरदीन खान, रश्मि गुप्ता और वंदना सिंघवी को आईएएस बनाया गया है। इन्हें राज्य में 1 जनवरी 2017 से 31 दिसंबर 2017 तक के बीच की रिक्तियों के राजस्थान कॉडर में आईएएस बनाया गया है।

यह भी पढ़ें :- राजस्थान विश्वविद्यालय पेपर लीक : राजस्थान विश्वविद्यालय के पेपर लीक पर आया फैसला, अब दोबारा नहीं देना होगा पेपर

अब राज्य में हुए इतने आईएसएस अफसर

विभाग के अंडर सेक्रेटी पंकज गंगवार की ओर से जारी अधिसूचना के बाद 14 प्रशासनिक अधिकारियों को पदोन्नत कर आईएएस अफ़सर बनाने के बाद अब राज्य में आईएएस अफसरों की संख्या में भी थोड़ा इजाफ़ा हो गया है। अब राज्य में कुल 267 के करीब आईएएस अफ़सर हो गए है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned