scriptकोरोना काल में बेहतरीन प्रबंधन के लिए डॉ. पुष्पा नागर को किया सम्मानित | Dr. Pushpa Nagar honored for excellent management in Corona period | Patrika News
जयपुर

कोरोना काल में बेहतरीन प्रबंधन के लिए डॉ. पुष्पा नागर को किया सम्मानित

कोरोना काल में बेहतर कार्य करने और बेहतर अस्पताल प्रबंधन के लिए चांदपोल स्थित जनाना अस्पताल की अधीक्षक डॉ. पुष्पा नागर को सम्मानित किया गया। यह सम्मान रोटरी क्लब रॉयल की ओर से जयपुर हैरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर ने डॉ. नागर को दिया। महापौर ने अस्पताल अधीक्षक को प्रशस्ति-पत्र, मोमेन्टो देकर सम्मानित किया।

जयपुरDec 15, 2020 / 07:49 pm

Tasneem Khan

 Dr. Pushpa Nagar honored for excellent management in Corona period

Dr. Pushpa Nagar honored for excellent management in Corona period

Jiapur कोरोना काल में बेहतर कार्य करने और बेहतर अस्पताल प्रबंधन के लिए चांदपोल स्थित जनाना अस्पताल की अधीक्षक डॉ. पुष्पा नागर को सम्मानित किया गया। यह सम्मान रोटरी क्लब रॉयल की ओर से जयपुर हैरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर ने डॉ. नागर को दिया। महापौर ने अस्पताल अधीक्षक को प्रशस्ति-पत्र, मोमेन्टो देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर डॉक्टर पुष्पा नागर ने बताया कि कोरोना महामारी में मरीजों को कोरोना बचाव के साथ बेहतर इलाज देना एक चुनौती रही। क्योंकि मां के साथ उनके बच्चे को भी कोरोना से बचाना चुनौती है। इसके लिए अस्पताल में एक टीम तैयार की गई और कोरोना बचाव को लेकर प्रबंधन के उपाय किए। साथ ही समय-समय पर जागरूकता अभियान चलाया और नो मास्क नो एंट्री,मास्क ही बचाव, सेनेटाइजर, हाथ धोना आदि के बारे में मरीजों और परिजनों को जागरूक किया गया। सरकार और जनसहयोग से मास्क औऱ सेनिटाइजर वितरण किया गया। वहीं इस अवसर पर महापौर मुनेश ने भी अस्पताल के प्रबंधन की सराहना करते हुए कहा कि यह अस्पताल अधीक्षक के बेहतर प्रबंधन का ही उदाहरण हैं कि कोरोनाकाल में भी अस्पताल में सैकड़ों की संख्या में कोरोना फ्री डिलीवरी हुई और जच्चा बच्चा दोनों सुरक्षित अस्पताल से खुशियां लेकर अपने घर गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो