scriptशराब के नशे में धुत कांस्टेबल ने दो जनों पर जीप चढ़ाई | Drunken constable rides jeep on two people | Patrika News
जयपुर

शराब के नशे में धुत कांस्टेबल ने दो जनों पर जीप चढ़ाई

अलवर जिले के सिलीसेढ़ रोड स्थित पीपलगढ़ के समीप मंगलवार दे रात शराब के नशे में धुत पुलिस कांस्टेबल ने मजदूरी कर घर लौट रहे दो युवकों पर जीप चढ़ा दी। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

जयपुरMay 19, 2022 / 12:20 am

Gaurav Mayank

शराब के नशे में धुत कांस्टेबल ने दो जनों पर जीप चढ़ाई

शराब के नशे में धुत कांस्टेबल ने दो जनों पर जीप चढ़ाई

जयपुर। अलवर जिले के सिलीसेढ़ रोड स्थित पीपलगढ़ के समीप मंगलवार दे रात शराब के नशे में धुत पुलिस कांस्टेबल ने मजदूरी कर घर लौट रहे दो युवकों पर जीप चढ़ा दी। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, पुलिस ने देर कांस्टेबल को हिरासत में लेकर उसका मेडिकल कराया। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध (Alwar Crime news) में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
सदर थाना पुलिस ने बताया कि सक्कान की ढाणी पैतपुर निवासी आखिल पुत्र जाकिर सक्का और अफसर खां मंगलवार रात मजदूरी कर अलवर से अपने गांव लौट रहे थे। रास्ते में सिलीसेढ़ रोड पर पीपलगढ़ के समीप सामने से सिलीसेढ़ अस्थाई चौकी पर तैनात कांस्टेबल महेन्द्र यादव शराब के नशे में धुत होकर जीप चलाकर लाया और दोनों युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों युवकों के सिर व हाथ-पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। हालत गंभीर होने के कारण आखिल को जयपुर रैफर कर दिया गया। घायल के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को हिरासत में लेकर उसका मेडिकल कराया।
होटल मालिक की गाड़ी लेकर आया था कांस्टेबल

उधर, सदर थानाधिकारी राजेश शर्मा का कहना है कि घटना के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपी कांस्टेबल को रात को ही मेडिकल करा दिया गया था। मामले में अनुसंधान किया जा रहा है। युवकों पर गाड़ी चढ़ाने वाला आरोपी कांस्टेबल महेन्द्र यादव पुलिस लाइन में तैनात है। उसे सिलीसेढ़ अस्थाई चौकी पर तैनात किया हुआ है। मंगलवार रात कांस्टेबल महेन्द्र यादव सिलीसेढ़ स्थित एक होटल के मालिक की जीप लेकर आ रहा था।

Home / Jaipur / शराब के नशे में धुत कांस्टेबल ने दो जनों पर जीप चढ़ाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो