scriptEX Cm Gehlot discharged, takes a jibe at state government, says my entire treatment was free | अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पूर्व सीएम गहलोत ने सरकार पर कसा तंज, बोले मेरा पूरा इलाज फ्री हुआ | Patrika News

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पूर्व सीएम गहलोत ने सरकार पर कसा तंज, बोले मेरा पूरा इलाज फ्री हुआ

locationजयपुरPublished: Feb 07, 2024 08:21:02 pm

उन्होंने आगे लिखा, मैंने अस्पताल में दूसरे अन्य मरीजों से भी बात की जिन्होंने बताया कि फ्री दवा, जांच और इलाज की सुविधा से उन्हें भी बड़ी राहत मिली है। बीमारी में सभी मानसिक रूप से परेशान तो रहते हैं लेकिन मुझे संतोष है कि राजस्थान में आर्थिक परेशानी का सामना उन्हें नहीं करना पड़ता।

Former CM Gehlot Discharged From SMS Hospital

Former CM Gehlot Discharged From SMS Hospital : कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत को आज सवाई मान सिंह अस्पताल (एसएमएस) से डिस्चार्ज कर दिया गया। मंगलवार को उनकी कोविड सैंपल की जांच की गई थी। इसके अलावा उनकी एमआरआई, सीटी स्कैन समेत कई अन्य जांचे भी की गई थी।

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पूर्व सीएम ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, कोविड और स्वाइन फ्लू के कारण पांच दिन एसएमएस अस्पताल में भर्ती रहने के बाद आज मुझे छुट्टी मिली। मुझे बेहद संतोष है कि हमारी सरकार द्वारा शुरू की गई निशुल्क दवा, निशुल्क जांच और निशुल्क इलाज की योजनाओं से एसएमएस समेत सभी सरकारी अस्पतालों में सभी राजस्थानियों का इलाज फ्री होता है। 5 दिन में एमआरआई, सीटी-स्कैन समेत तमाम जांचे भी करवानी पड़ी जो निशुल्क हुई। मेरा पूरा इलाज फ्री हुआ।

उन्होंने आगे लिखा, मैंने अस्पताल में दूसरे अन्य मरीजों से भी बात की जिन्होंने बताया कि फ्री दवा, जांच और इलाज की सुविधा से उन्हें भी बड़ी राहत मिली है। बीमारी में सभी मानसिक रूप से परेशान तो रहते हैं लेकिन मुझे संतोष है कि राजस्थान में आर्थिक परेशानी का सामना उन्हें नहीं करना पड़ता। मैं आशा करता हूं कि हमारी सरकार की इन जनकल्याणकारी योजनाओं को वर्तमान जारी रहेगी एवं जनहित में इन्हें और बेहतर रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो