scriptहिसार- जयपुर पैसेंजर ट्रेन के इंजन में लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप | fire in Hissar-Jaipur passenger train engine | Patrika News
जयपुर

हिसार- जयपुर पैसेंजर ट्रेन के इंजन में लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

हिसार- जयपुर पैसेंजर ट्रेन के इंजन में लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

जयपुरJul 31, 2019 / 12:23 pm

neha soni

जयपुर।

हिसार से जयपुर आ रही हिसार – जयपुर पैसेंजर ट्रेन के इंजन में बुधवार सुबह अचानक आग गयी। इंजन में आग लगने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। घटना के वक्त ट्रेन में काफी यात्री सवार थे। यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए ट्रेन को जगतपुरा रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। आग सुचना मिलने पर आनन – फानन में रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे।

जानकारी अनुसार जगतपुरा रेलवे स्टेशन पर हिसार की और से आने वाली हिसार – जयपुर पैसेंजर ट्रेन जगतपुरा रेलवे स्टेशन पर रुकने के बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई। इस दौरान स्टेशन से निकलते ही ट्रेन के इंजन में आग लग गई।
इस दौरान स्टेशन से निकलते ही ट्रेन के इंजन में आग लग गई। इंजन में आग धधकती देख लोको पायलट ने ट्रेन वहीं रोक दी और स्टेशन पर सूचना दी।
घटना के वक्त ट्रेन में बड़ी संख्या में यात्री सवार थे। जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और दूसरा इंजन बुलाया गया। इंजन में खराबी से ट्रेन काफी देर जगतपुरा रेलवे स्टेशन पर ही खड़ी रही। अचानक ट्रेन के इंजन में आग लगने से यात्री को खासी परेशानी हुई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश करती रही।

काफी देर तक भी दूसरे इंजन की व्यवस्था नहीं होने पर यात्री ट्रेन से उतर गए। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। यात्री ट्रेन से उतरकर टैक्सी और बस की मदद से वहां से रवाना हो गए।
करीब एक घंटे बाद दूसरा इंजन जगतपुरा रेलवे स्टेशन पहुंचा बाद में ट्रेन को वहां से रवाना किया गया।

READ MORE : सुखोई-30 से टकराया बगुला, इंजान खराब, 45 करोड़ का खर्चा

READ MORE : मौसम विभाग का अलर्ट, आज राजस्थान के इन 15 जिलों में हो सकती है भारी बारिश

Home / Jaipur / हिसार- जयपुर पैसेंजर ट्रेन के इंजन में लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो