मोबाइल चुराने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

मोबाइल चुराने वाले चार बदमाश गिरफ्तार
मोबाइल चुराने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

Lalit Tiwari | Updated: 13 Sep 2019, 10:52:11 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

माणक चौक थाना पुलिस ने मोबाइल चुराने वाली गिरोह का पर्दाफाश कर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के 27 मोबाइल बरामद किए है।

माणक चौक थाना पुलिस ने मोबाइल चुराने वाली गिरोह का पर्दाफाश कर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के २7 मोबाइल बरामद किए है। डीसीपी (उत्तर) मनोज कुमार ने बताया कि जयपुर शहर में भीड़ वाले इलाकों एवं राहगीरों के साथ लगातार मोबाइल छीनने व चोरी करने की घटनाएं बढ़ रही थी। इस पर चोरी करने वाले बदमाशों को पकडऩे के लिए टीम गठित की गई। टीम ने मछली मार्केट रामगंज निवासी अब्दुल मुजीब, हथरोली अलीगढ़ (उ.प्र) हाल खानिया बंधा ट्रांसपोर्ट नगर निवासी सलमान कुरेशी, फेजान कुरेशी और सूरजपोल अनाजमण्डी निवासी दीपक सिंह उर्फ दीपू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के २7 मोबाइल बरामद किए है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अब्दुल मुजीब शातिर बदमाश है, उसके खिलाफ चोरी चोरी व नकबजनी के प्रकरण दर्ज हैं। आरोपी भीड़भाड़ वाली जगहों पर पर्स की चेन खोलकर, राह चलते लोगों से मोबाइल छीनना व रिक्शे बस आदि में सफर करने वाले व्यक्तियों के जेब से मोबाइल निकाल लेता है। आरोपी चोरी गए मोबाइल को सस्ते दामों में बेच देता था। आरोपी इतना शातिर है कि वह गिरोह के साथ महंगे मोबाइल ही चुराता था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned