scriptजयपुर लाया जाएगा गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई, राजस्थानी शूटरों ने दहलाई थी राजधानी | Gangster Lawrence Vishnoi will be brought to Jaipur Rajasthani shooter | Patrika News
जयपुर

जयपुर लाया जाएगा गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई, राजस्थानी शूटरों ने दहलाई थी राजधानी

राजस्थानी की राजधानी जयपुर (Jaipur) को गोलियों (Bullet) की तड़तड़हाट (Firing) से कंपा देने वाले शूटरों के सरगना गैंगेस्टर (Gangster) लारेंस विश्नोई (lawrence bishnoi) की गिनती अब शुरू हो गई है। बलात्कारी बाबा आशाराम (Asaram Bapu) को जेल (Jail) के सींखचों में भेजने वाले पुलिस के अधिकारी अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजय पाल लांबा (Ajay Pal Lamba) ने अब गैंगेस्टर विश्नोई से हिसाब किताब करने की तैयारी कर ली है। जयपुर के जी क्लब में हुई फायरिंग संबंध लारेंस से पाया गया है। ऐसे में उसे प्रोडेक्शन वारंट पर पुलिस जयपुर लाने की तैयारी कर रही है।

जयपुरJan 30, 2023 / 08:02 pm

Anand Mani Tripathi

photo_6248749877911730210_y.jpg

राजस्थानी की राजधानी जयपुर (Jaipur) को गोलियों ( Bullet) की तड़तड़हाट (Firing) से कंपा देने वाले शूटरों के सरगना गैंगेस्टर (Gangester) लारेंस विश्नोई (lawrence bishnoi) की गिनती अब शुरू हो गई है। बलात्कारी बाबा आशाराम को जेल के सींखचों में भेजने वाले पुलिस के अधिकारी अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजय पाल लांबा ने अब गैंगेस्टर विश्नोई से हिसाब किताब करने की तैयारी कर ली है। जयपुर के जी क्लब में हुई फायरिंग संबंध लारेंस से पाया गया है। ऐसे में उसे प्रोडेक्शन वारंट पर पुलिस जयपुर लाने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें

लॉरेंस गैंग का जयपुर में हमला: जी क्लब मालिक से 5 करोड़ रुपए रंगदारी मांगी, नहीं देने क्लब पर बरसाई गोलियां

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजय पाल लांबा ने बताया कि जयपुर में फायरिंग करने से पहले बाहर से आए शूटरों ने गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के स्थानीय गुर्गों से मदद मांगी। स्थानीय मदद नहीं मिलने पर शूटर शनिवार दोपहर को जयपुर पहुंचे और जी क्लब के आस-पास रहकर रैकी की। देर रात जी क्लब मालिक अक्षय गुरनानी क्लब पहुंचे उसके कुछ देर बाद ही शूटरों ने फायरिंग की और जयपुर से बाहर भाग गए। शूटरों ने बाइक चोरी की या फिर किसकी है। इस संबंध में जांच की जा रही है।

तीनों शूटर राजस्थानी है
दुर्गापुरा स्थित जी क्लब पर शनिवार देर रात फायरिंग करने वाले शूटर उसी दिन दोपहर को जयपुर पहुंचे थे। जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने करीब 200 संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर दोनों शूटर व उनके बाइक चालक साथी की पहचान की है। तीनों शूटर राजस्थानी है और वारदात के बाद जयपुर से बाहर भाग गए। उनकी तलाश में पुलिस टीम श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, बीकानेर, पंजाब, दिल्ली व हरियाणा में भेजी गई है।

यह भी देखें : Video : देखिए जयपुर के जी क्लब लारेंस गैंग ने कैसे बरसाईं गोलियों, अब तक 6 धनकुबेरों को धमकी

 

लॉरेंस से जुड़े तार, लाया जाएगा जयपुर

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर लांबा ने बताया कि पंजाब में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को तिहाड़ जेल से गिरफ्तार करके ले गई थी। गैंगस्टर लॉरेंस पंजाब की जेल में बंद है। गैंगस्टर को प्रॉडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर जयपुर लाया जाएगा। ताकि जयपुर में अब तक दी गई धमकियों के संबंध में उससे पूछताछ की जा सके।

क्लब मालिक को 8 जनवरी से पहले भी मिली थी धमकी

लांबा ने बताया कि जीक्लब मालिक अक्षय गुरनानी को 8 जनवरी से पहले भी धमकी दी गई थी। लेकिन दो बार धमकी दिए जाने के बाद भी अक्षय ने पुलिस से संपर्क नहीं किया। जयपुर में इससे पहले अन्य जिन व्यक्तियों को धमकी दी गई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिससे समय रहते उनकी सुरक्षा के करने के साथ बदमाशों पर शिकंजा कसा गया। उन्होंने कहा कि किसी को धमकी मिले तो तुरंत पुलिस को बताएं।

जयपुर के तीन वांटेड विदेश में

जयपुर में रंगदारी के लिए धमकी देने के मामले में तीन वांटेड बदमाश रोहित गोदारा, अनमोल विश्नोई और गोल्डी बराड़ विदेश में है। विदेश से गैंग चला रहे हैं। उनकी तलाश में सीबीआई से संपर्क किया जा रहा है। सीबीआई तीनों बदमाशों की इंटरपोल के जरिए उनके छिपने के ठिकानों का पता किया जा सके।

Home / Jaipur / जयपुर लाया जाएगा गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई, राजस्थानी शूटरों ने दहलाई थी राजधानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो