scriptगहलोत सरकार के मंत्री का पुलिस पर फूटा गुस्सा, जड़े अवैध वसूली और दलाली जैसे आरोप | Gehlot Health Minister Parsadi Lal Meena Got Angry With Police | Patrika News
जयपुर

गहलोत सरकार के मंत्री का पुलिस पर फूटा गुस्सा, जड़े अवैध वसूली और दलाली जैसे आरोप

चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का गुस्सा पुलिस पर फूट पड़ा। बैठक में उन्होंने पुलिस पर अवैध वसूली और दलाली जैसे आरोप जड़ दिए।

जयपुरNov 04, 2022 / 11:08 am

Santosh Trivedi

parsadi_lal_meena.jpg

जयपुर/दौसा। मंडावरी में बीते दिनों चोरी और बदमाशों की ओर से फायरिंग की घटना को लेकर गुरुवार को चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का गुस्सा पुलिस पर फूट पड़ा। बैठक में उन्होंने पुलिस पर अवैध वसूली और दलाली जैसे आरोप जड़ दिए। जिला कलक्ट्रेट में पुलिस अधिकारियों की बैठक में मीणा ने पुलिस अधीक्षक संजीव नैन को यहां तक कह दिया कि आपकी पुलिस निकम्मी है। मंत्री बोले… उस घटना को देखो, ये लोग नौकरी करने लायक नहीं है।

करीब 12 बजे की घटना है और 3.30 पर महारिया गांव में लगे सीसीटीवी में आरोपी पैदल जाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ने पीछा क्यों नहीं किया? नाकाबंदी कर आरोपियों का पीछा करना चाहिए था। गुस्साए मंत्री ने नैन को निर्देश दिए कि इस घटना में जो भी लापरवाह हैं, उन्हें हटाया जाए। जब तक वारदात का खुलासा नहीं होता अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लालचंद कायल को लालसोट मुख्यालय पर लगाया जाए। मंत्री ने पुलिस पर हाईवे पर ट्रकों से अवैध वसूली के आरोप भी लगाए। पुलिस अधीक्षक ने मंत्री को बताया कि मंडावरी की घटना को लेकर टीमें लगा रखी हैं।

यह भी पढ़ें

मोदी सरकार राजस्थान के इस कस्बे को दे सकती है बड़ा तोहफा

एसपी पर ऐसे भड़के मंत्री
— पुलिस जाप्ता फायरिंग की बात सुनकर ही लौट गया। जब एसएचओ आपने लगाए हैं तो जिम्मेदारी भी आपकी होगी। घटना से सरकार की छवि खराब हुई है।

— जिन पुलिस कांस्टेबल को दो साल से अधिक समय हो गया, उन्हें बदलो। कई तो इतने जम गए कि दलाली करने लगे हैं। सरकार ने जिन गांवों में थाना खोला है, वहीं अपराधी घटना कर जाते हैं। फिर क्या फायदा।

यह है मामला
लालसोट के मंडावरी कस्बे में 29 अक्टूबर को हथियारबंद चोरों ने तीन मकानों में चोरी के बाद ग्रामीणों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसमें एक परिवार के पिता- पुत्र समेत चार ग्रामीण घायल हो गए। चोर मीना के आवास से करीब दौ सौ मीटर की दूरी पर स्थित उनके खेतों की तारबंदी काटकर रेलवे लाइन की ओर पैदल ही भाग छूटे। ग्रामीण जागे तो चोरों ने फायरिंग कर दी।

https://youtu.be/jUidz8yAp1w

Home / Jaipur / गहलोत सरकार के मंत्री का पुलिस पर फूटा गुस्सा, जड़े अवैध वसूली और दलाली जैसे आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो