scriptगिरीश साधवानी ने कौन हूं गाने में बांधा समां, सत्तारी-सुखीजा का सहयोग | Girish Sadhwani adds to the song Kaun Hoon, collaboration of Sattari-Sukhija | Patrika News
जयपुर

गिरीश साधवानी ने कौन हूं गाने में बांधा समां, सत्तारी-सुखीजा का सहयोग

सूफीवाद का पर्याय बन चुके गिरीश साधवानी ने “कौन हूं” में अनूठी गायन क्षमता का परिचय दिया है। विभिन्न संगीत परिदृश्यों को पार करने की क्षमता के लिए जाने जाने वाले साधवानी की आवाज़ गीत की भावनात्मक गहराई का सार प्रस्तुत करती है।

जयपुरJun 25, 2024 / 10:34 pm

Gaurav Mayank

जयपुर। हाल ही लॉन्च हुआ नया गाना “कौन हूँ” में गिरीश साधवानी ने आवाज दी है। वहीं इसके लेखक और संगीतकार इमामुद्दीन दक्खन सत्तारी, संगीत संयोजक पार्थिव शाह, अभिनेता रजत सुखीजा, निर्देशक क्रुणाल पंड्या और आध्यात्मिक गुरु हजरत सूफी जलालुद्दीन बासफा आसवी का सहयोग रहा है।
सूफीवाद की आवाज़ गिरीश साधवानी

संगीत उद्योग में सूफीवाद का पर्याय बन चुके गिरीश साधवानी ने “कौन हूं” में अनूठी गायन क्षमता का परिचय दिया है। विभिन्न संगीत परिदृश्यों को पार करने की क्षमता के लिए जाने जाने वाले साधवानी की आवाज़ गीत की भावनात्मक गहराई का सार प्रस्तुत करती है। वहीं इमामुद्दीन दक्खन सत्तारी की गीतात्मक प्रतिभा इस संगीतमय प्रयास के केंद्र में है। सत्तारी के शब्द भावनाओं और आख्यानों की एक ऐसी ताने-बाने को बुनते हैं, जो मानवीय अनुभव को दर्शाते हैं। संगीतकार के रूप में सत्तारी की भूमिका इस परियोजना में जटिलता की एक और परत जोड़ती है।
पार्थिव शाह ने किया संगीत निर्देशन

इसका संगीत निर्देशन पार्थिव शाह ने किया है। वे एक उस्ताद हैं, जिनके काम में एक कालातीत गुणवत्ता है। संगीत के प्रति शाह का दृष्टिकोण अभिनव और परंपरा का सम्मान करने वाला है, जो एक अद्वितीय श्रवण अनुभव बनाने के लिए शास्त्रीय तत्वों को समकालीन ध्वनियों के साथ मिलाते हैं। वहीं इसका दृश्य प्रतिनिधित्व अभिनेता रजत सुखीजा को सौंपा गया है, जिनके प्रदर्शन ने संगीत में ठोस आयाम जोड़ा है। सुखीजा का चित्रण गीत की कथा को जीवंत बनाता है। वहीं इस गाने का निर्देशन क्रुणाल पंड्या ने किया है।

Hindi News/ Jaipur / गिरीश साधवानी ने कौन हूं गाने में बांधा समां, सत्तारी-सुखीजा का सहयोग

ट्रेंडिंग वीडियो