scriptGood News : हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जयपुर से कुआलालंपुर के लिए सीधी फ्लाइट शुरू | Good News: Good news for air travellers, direct flight from Jaipur to Kuala Lumpur started | Patrika News
जयपुर

Good News : हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जयपुर से कुआलालंपुर के लिए सीधी फ्लाइट शुरू

जयपुर से कुआलालंपुर जाने वाले हवाई यात्रियों के लिए राहत की खबर है। रविवार से जयपुर से कुआलालंपुर के बीच सीधी फ्लाइट शुरू हो गई है। यह फ्लाइट सप्ताह में चार दिन संचालित होगी।

जयपुरApr 22, 2024 / 08:47 am

Kirti Verma

Good News : जयपुर से कुआलालंपुर जाने वाले हवाई यात्रियों के लिए राहत की खबर है। रविवार से जयपुर से कुआलालंपुर के बीच सीधी फ्लाइट शुरू हो गई है। यह फ्लाइट सप्ताह में चार दिन संचालित होगी। एयरपोर्ट प्रशासन के अनुसार एयर एशिया बरहाद एयरलाइन की 236 सीटर यह फ्लाइट हर सप्ताह सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को उड़ान भरेगी और वहां से जयपुर भी आएगी। यह रात 10.10 बजे जयपुर से रवाना होकर देर रात 2.40 बजे कुआलालंपुर पहुंच जाएगी। इसी तरह कुआलालंपुर से यह फ्लाइट रात 9.35 बजे जयपुर पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें
: राजस्थान की 8 हॉट सीटों पर रोचक हुआ मुकाबला, इन 12 चर्चित नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर

रविवार को जयपुर से पहली फ्लाइट संचालित हुई। इस दौरान एयरपोर्ट परिसर में कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। इसमें एयरपोर्ट के मुख्य एयरपोर्ट अधिकारी विष्णु मोहन झा, मलेशिया पर्यटन के उप निदेशक मुहम्मद अकमल हाफिज बिन अब्दुल अजीज, सीआइएसएफ कमांडेंट नरपत सिंह समेत कई लोग शामिल हुए। केक काटा गया और यात्रियों का स्वागत किया गया।

Hindi News/ Jaipur / Good News : हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जयपुर से कुआलालंपुर के लिए सीधी फ्लाइट शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो