scriptहेरिटेज नगर निगम ने शुरू की ‘खुशियों की दुकान’ | HERITAGE MUNICIPAL CORPORATION JAIPUR MAYOR MUNESH HAPPINESS SHOP | Patrika News
जयपुर

हेरिटेज नगर निगम ने शुरू की ‘खुशियों की दुकान’

हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) महापौर मुनेश गुर्जर (Mayor Munesh Gurjar) ने गुरूवार को दीनदयाल अन्त्योदय योजना-राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के तहत रेलवे स्टेशन के पास आश्रय स्थल में संचालित खुशियों की दुकान (happiness shop) का उद्घाटन किया। यहां से शहर के गरीब एवं बेसहारा लोगों को कपड़े, बर्तन, जूते, खिलौने व स्टेशनरी आदि नि:शुल्क उपलब्ध करवाए जाएंगे।

जयपुरJul 08, 2021 / 08:00 pm

Girraj Sharma

हेरिटेज नगर निगम ने शुरू की 'खुशियों की दुकान'

हेरिटेज नगर निगम ने शुरू की ‘खुशियों की दुकान’

हेरिटेज नगर निगम ने शुरू की ‘खुशियों की दुकान’
– हेरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर ने किया उद्घाटन
– जरूरतमंदों को कपड़े, स्टेशनरी सहित अन्य सामान मिलेगा निशुल्क

जयपुर। हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) महापौर मुनेश गुर्जर (Mayor Munesh Gurjar) ने गुरूवार को दीनदयाल अन्त्योदय योजना-राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के तहत रेलवे स्टेशन के पास आश्रय स्थल में संचालित खुशियों की दुकान (happiness shop) का उद्घाटन किया। यहां से शहर के गरीब एवं बेसहारा लोगों को कपड़े, बर्तन, जूते, खिलौने व स्टेशनरी आदि नि:शुल्क उपलब्ध करवाए जाएंगे। इस दौरान महापौर ने बाल बसेरा में रहने वाले बेसहारा बच्चों के साथ बातचीत की और उन्हें कपड़े आदि वितरित किए।
अतिरिक्त वस्तुएं दान करने की अपील
महापौर ने शहरवासियों से अपील की है कि अतिरिक्त वस्तुएं जैसे कपड़े, बर्तन, जूते, खिलौने आदि खुशियों की दुकान में देकर जरूरतमंद लोगों की मदद करें। उन्होंने कहा कि इससे एक और जहां देने वाले के मन को सन्तुष्टि मिलेगी, वहीं जरूरतमंद के जीवन में खुशियां आएगी। अतिरिक्त आयुक्त डॉ. मुकुट बिहारी जांगिड़ ने शहरवासियों से खुषियों की दुकान में अतिरिक्त वस्तुए दान देने का आग्रह किया है।

Home / Jaipur / हेरिटेज नगर निगम ने शुरू की ‘खुशियों की दुकान’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो