scriptहिस्ट्रीशीटर ने बेटी को ऐसे बनाया थानेदार, ट्रेनी SI के बाद अब पिता गिरफ्तार | History-sheeter father made his daughter a police station | Patrika News
जयपुर

हिस्ट्रीशीटर ने बेटी को ऐसे बनाया थानेदार, ट्रेनी SI के बाद अब पिता गिरफ्तार

Rajasthan Paper Leak : राजस्थान में एसआई भर्ती परीक्षा 2021 में धांधली को लेकर एसओजी लगातार कार्रवाई कर रही है। एसओजी ने उप निरीक्षक भर्ती 2021 में परीक्षा से पहले पेपर लेकर थानेदार बनी युवती के हिस्ट्रीशीटर पिता को गिरफ्तार किया है।

जयपुरMar 29, 2024 / 07:20 am

Lokendra Sainger

si_paper_leak.jpg

Rajasthan Paper Leak : राजस्थान में एसआई भर्ती परीक्षा 2021 में धांधली को लेकर एसओजी लगातार कार्रवाई कर रही है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी इस मामले में एसओजी की कार्रवाई को सराहते हुए पीठ थपथपाई थी। एसओजी ने उप निरीक्षक भर्ती 2021 में परीक्षा से पहले पेपर लेकर थानेदार बनी चंचल विश्नोई के पिता श्रवणराम बावल को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी श्रवणराम जोधपुर के विवेक विहार थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ चोरी, हत्या एनडीपीएस एक्ट सहित अन्य कई आपराधिक प्रकरण दर्ज है।


एसओजी एटीएस के एडीजी वी. के. सिंह ने बताया कि प्रशिक्ष थानेदार चंचल को परीक्षा से पहले पेपर लेकर पढ़ाने के मामले में उसके पिता श्रवणराम को गिरफ्तार किया है। श्रवणराम ने बेटी के लिए गिरोह से पेपर खरीदने का सौदा किया था। पेपर लेने के बाद बेटी को परीक्षा से पहले सॉल्व पेपर पढ़ाया था।

आरोपी को जयपुर सांकर गिरफ्तार कर लिया और बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 10 दिन की रिमांड पर एसओजी को सौंपा है। आरोपी ने पेपर किससे लिया, इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में प्रचार करने जुटेंगे BJP के ये बड़े दिग्गज नेता, कांग्रेस भी इस दिन करेगी घोषणा पत्र जारी

Home / Jaipur / हिस्ट्रीशीटर ने बेटी को ऐसे बनाया थानेदार, ट्रेनी SI के बाद अब पिता गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो