scriptपत्नी की मौत के बाद ऑनलाइन तलाश रहा था जीवनसाथी, हो गया हनी ट्रैप का शिकार | honeytrap case in dausa Woman Cheated Engineer | Patrika News
जयपुर

पत्नी की मौत के बाद ऑनलाइन तलाश रहा था जीवनसाथी, हो गया हनी ट्रैप का शिकार

पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी के लिए एक वेबसाइट पर लड़की की तलाश कर रहा निजी कंपनी में कार्यरत इंजीनियर रविंद्र कुमार (35) हनीट्रेप में फंस गया।

जयपुरAug 01, 2022 / 04:16 pm

Kamlesh Sharma

honeytrap case in dausa Woman Cheated Engineer

पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी के लिए एक वेबसाइट पर लड़की की तलाश कर रहा निजी कंपनी में कार्यरत इंजीनियर रविंद्र कुमार (35) हनीट्रेप में फंस गया।

पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी के लिए एक वेबसाइट पर लड़की की तलाश कर इंजीनियर हनीट्रेप में फंस गया और आरोपी महिला ने उससे दस लाख रुपए ऐंठ लिए। 50 लाख और मांगे तथा नहीं देने पर बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी दी तो पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा तथा मुकदमा दर्ज कराया। मामला दौसा का है।

कोतवाली थाना प्रभारी लालसिंह ने बताया कि शहर में वीर सावरकर स्कूल के पास किराए से रहने वाले निजी कंपनी के इंजीनियर रविंद्र कुमार (35) मूल निवासी उड़ीसा ने मामला दर्ज कराया कि प्रसव के दौरान उसकी पत्नी की मौत हो गई थी तथा पुत्र के लालन-पालन के लिए शादी डॉट कॉम वेबसाइट पर विधवा या तलाकशुदा महिला से शादी के लिए रजिस्टे्रशन किया।

वेबसाइट पर दिल्ली निवासी महिला सुजाता सुमन की रिक्वेस्ट प्राप्त हुई। इसके बाद दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी। महिला ने एक बार मिलने के लिए दिल्ली भी बुलाया। इसके बाद पीड़ित ने शादी की बात चलाई तो महिला ने कुछ समय एक-दूसरे को जानने की बात कहकर टाल दिया। इस बीच महिला ने घर में निर्माण कार्य के बहाने से एक जने के खाते में उससे 25 हजार रुपए डलवा लिए।

कुछ ही दिन में दोनों की नजदीकियां बढ़ गई। हरिद्वार घूमने चले गए तथा दोनों के बीच संबंध भी बन गए। इसके बाद आरोपी महिला बार-बार किसी ना किसी बहाने से पैसे मांगने लगी और शादी की बात करने पर टालमटोल करती रही। इस दौरान मिलना-जुलना लगातार बना रहा। इस बीच पीड़ित को पता लगा कि महिला की उसके पति की जगह नौकरी लगने वाली है इसलिए शादी नहीं कर रही।

इस बारे में जब पीड़ित ने महिला से कहा तो उसने कहा कि बिना शादी ही साथ रह लेंगे। पीड़ित ने जब इस प्रस्ताव को नहीं माना तथा शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी महिला शादी से मुकर गई तथा दौसा आकर 50 लाख की डिमांड कर बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Jaipur / पत्नी की मौत के बाद ऑनलाइन तलाश रहा था जीवनसाथी, हो गया हनी ट्रैप का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो