scriptविवादों के रविशंकर को रोडवेज से हटाया—नवीन जैन रोडवेज सीएमडी,राजस्थान में देर रात छह आइएएस अफसरों के तबादले | ias transfer | Patrika News
जयपुर

विवादों के रविशंकर को रोडवेज से हटाया—नवीन जैन रोडवेज सीएमडी,राजस्थान में देर रात छह आइएएस अफसरों के तबादले

राजस्थान की नौकरशाही में विवादों के रविशंकर के नाम से पहचाने जाने वाले आइएएस और रोडवेज अध्यक्ष रविशंकर श्रीवास्तव पर एक बार फिर सरकार ने परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से विवाद के बाद शनिवार देर रात उनको रोडवेज से विदा कर दिया। रविशंकर की जगह रोडवेज एमडी नवीन जैन को रोडवेज सीएमडी बनाया है।

जयपुरMar 29, 2020 / 10:40 am

PUNEET SHARMA

जयपुर।
राजस्थान की नौकरशाही में विवादों के रविशंकर के नाम से पहचाने जाने वाले आइएएस और रोडवेज अध्यक्ष रविशंकर श्रीवास्तव पर एक बार फिर सरकार ने परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से विवाद के बाद शनिवार देर रात उनको रोडवेज से विदा कर दिया। रविशंकर की जगह रोडवेज एमडी नवीन जैन को रोडवेज सीएमडी बनाया है। जैन को रोडवेज सीएमडी बनाने के साथ ही सरकार ने पांच अन्य आइएएस के तबादले भी किए। तबादलों में कुछ दिन पहले सरकार ने बाडमेर एसपी शरद चौधरी को हटाया और अब कलक्टर अंशदीप को भी हटा दिया है। अंशदीप की जगह विश्राम मीणा को बाडमेर कलक्टर बनाया गया है। वहीं नन्नूमल पहाडिया को सवाई माधोपुर कलक्टर बनाया गया है।
तबादला सूची में जयपुर मेट्रो के अध्यक्ष डॉ समित शर्मा की भी मुख्यधारा में वापसी सरकार ने कराई है। डॉ शर्मा को गृृह विभाग में सचिव द्यितीय के पद पर तैनात किया है। वहीं वाणिज्कि कर आयुक्त डॉ प्रीतम बी यशवंत को राजस्थान मेडिकल सर्विसेज कॉर्पोरेशन का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
वाणिज्यिक कर आयुक्त डॉ प्रीतम बी यशवंत को राजस्थान मेडिकल सर्विसेज कॉर्पोरेशन का अतिरिक्त प्रभार देना आइएएस अफसरो में चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में कॉर्पोरेशन के एमडी के पद पर तैनात किए गवांडे प्रदीप केशवराव को हटा दिया गया है। बताया जा रहा कि कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह से अफसरों की पटरी नहीं बैठ रही है। सिंह स्वास्थ्य विभाग में अपने कम्पर्ट जोन के हिसाब से काम करना चाहते हैं। कुछ दवाओं की खरीद के मामले में पूर्व एमडी सुरेश गुप्ता के साथ उनकी पटरी नहीं बैठी को गुप्ता को दूसरे विभाग में भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो