scriptबुरी खबर : बाड़मेर में 100 फीट गहरी खाई में गिरा भारतीय वायु सेना का ट्रक, तीन जवानों की मौत | indian army truck accident barmer 3 security personnel died and 3 inju | Patrika News
जयपुर

बुरी खबर : बाड़मेर में 100 फीट गहरी खाई में गिरा भारतीय वायु सेना का ट्रक, तीन जवानों की मौत

बाड़मेर के चोहटन क्षेत्र की हिलटॉप पहाड़ी पर हुआ हादसा, भारतीय वायु सेना ( Indian Air Force ) के जवान थे ट्रक में सवार, दो जवानों की मौके पर एक की अस्पताल में हुई मौत

जयपुरAug 21, 2019 / 02:04 pm

pushpendra shekhawat

accident

बुरी खबर : बाड़मेर में 100 फीट गहरी खाई में गिरा भारतीय वायु सेना का ट्रक, तीन जवानों की मौत

जयपुर। बाड़मेर में भारतीय वायुसेना का एक ट्रक बुधवार को संतुलन खोकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में वायुसेना के तीन जवानों की मौत हो गई है, जबकि तीन जवान गंभीर घायल हुए हैं। जिन्हें बाड़मेर और चोहटन के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार ट्रक में आठ जवान सवार थे। जानकारी मिलते ही तत्काल एयरफोर्स के अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचे।
जानकारी के अनुसार बुधवार को सीमावर्ती चौहटन क्षेत्र की हिलटॉप पहाड़ी पर एयरफोर्स का राडार स्टेशन लगा हुआ है। यहां पर एयरफोर्स की पोस्ट भी है। राडारा स्टेशन पर ड्यूटी को प्रात: करीब 11 बजे एयरफोर्स के छह जवान ट्रक में सवार होकर ड्यूटी से लौट रहे थे। ट्रक करीब 11 किमी ऊंची पहाड़ी पर सड़क के रास्ते जा रहे थे। इसी दौरान करीब नौ किमी ऊंचाई पर अचानक ट्रक का संतुलन बिगड़ गया। अनियंत्रित ट्रक 100 फीट गहरी खाई में जा गिरा। हादसे की जानकारी मिलते ही तुरंत एयरफोर्स के जवान और अधिकारी मौके पर पहुंचे।
बुरी खबर : बाड़मेर में 100 फीट गहरी खाई में गिरा भारतीय वायु सेना का ट्रक, तीन जवानों की मौत
हादसे में दो जवानों एनसी अशोक और शेरपा की मौत हो गई। चार अन्य घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चौहटन लाया गया जहां पर गंभीर घायल कारपोरल रावत की भी मौत हो गई। शेष तीन घायलों को बाड़मेर रेफर किया गया, जिनकी हालत अब ठीक बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा सहित अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

Home / Jaipur / बुरी खबर : बाड़मेर में 100 फीट गहरी खाई में गिरा भारतीय वायु सेना का ट्रक, तीन जवानों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो