scriptइंडियन ओशियन बैंड की लाइव परफॉर्मेंस पर झूमे जयपुराइट्स | indian ocean band perform at pinkcity salt fest | Patrika News
जयपुर

इंडियन ओशियन बैंड की लाइव परफॉर्मेंस पर झूमे जयपुराइट्स

जयपुराइट्स के लिए संडे ईवनिंग स्पेशल रही। हर कोई अपने पसंदीदा गानों पर झूमता नजर आया। वहीं कोई फेवरेट गानों पर सिंगर के साथ सुर से सुर मिलाता नजर आया। मौका था रविवार शाम इंडियन ओशियन बैंड की लाइव म्यूजिकल परफॉर्मेंस का।

जयपुरOct 22, 2018 / 10:11 am

Surya Pratap Singh Rajawat

salt fest

salt fest

जयपुराइट्स के लिए संडे ईवनिंग स्पेशल रही। हर कोई अपने पसंदीदा गानों पर झूमता नजर आया। वहीं कोई फेवरेट गानों पर सिंगर के साथ सुर से सुर मिलाता नजर आया। मौका था रविवार शाम इंडियन ओशियन बैंड की लाइव म्यूजिकल परफॉर्मेंस का। जेएलएन रोड स्थित होटल क्लाक्र्स आमेर में आयोजित सॉल्ट फूड फेस्टिवल के समापन समारोह के तहत आयोजित लाइव म्यूजिकल परफॉर्मेंस में बच्चें, युवा व हर ऐज कैटेगरी के लोग झूमते-गाते और एन्जॉय करते नजर आए। बैंड की ओर से लाइव एंटरटेनमेंट प्रोग्राम में जैज के साथ कंटम्प्रेरी फ्यूजन म्यूजिक की प्रस्तुति दी गई। साइलेंट डिस्को में लोगों ने हैडफोन लगाकर फेमस इंग्लिश और बॉलीवुड सॉन्ग्स पर डांस किया।
रेसिपी और फूड स्टाइलिंग वर्कशॉप्स रही खास
इससे पहले रविवार दोपहर में रेसिपी और फूड स्टाइलिंग वर्कशॉप भी आयोजित की गई। नटेला स्क्वेयर्स एवं मिल्क चॉकलेट एंड सी साल्ट ट्रफल्स पर आयोजित रेसिपी वर्कशॉप को संबोधित करते हुए सेलिब्रिटी शेफ पूजा ढींगरा ने कहा कि अच्छे शेफ सबसे पहले रेसिपीज को देखते हैं और उसके अनुसार अपनी सामग्री में बदलाव करते हैं। उन्हें अपनी सामग्रियों के साथ प्रयोग करना चाहिए और गलतियों से घबराना नहीं चाहिए। फेस्टिवल के तहत विभिन्न सेलिब्रिटी शेफ्स की वर्कशॉप्स आयोजत की गई। फेस्टिवल में विजिटर्स ने भारत एवं अन्य देशों के स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद उठाया। कार्यक्रम का आयोजन दिवोल्का जैन की ओर से ज्ञानजी कैटरर्स के सहयोग से किया गया।
पार्टिसिेंट्स को लाइव डेमो से सिखाई विभिन्न रेसिपी
फेमस फूड स्टाइलिस्ट दीबा राजपाल ने फूड स्टाइलिंग वर्कशॉप में विभिन्न प्रकार की फोटोग्राफ्स की स्टडी करने की आवश्यकता पर जोर दिया। वहीं प्रोफेशनल बेकर केटकी बरफीवाला ने रेसिपी वर्कशॉप में पार्टिसिपेंट्स को केकसिकल्स बनाना सिखाया। उन्होंने केक स्पंाजेज के अलावा फ्लावर्स, इमोजीज और चैरी ब्लॉसम्स जैसे सजावटी एलीमेंट्स बनाना भी सिखाया। इसके बाद शेफ मीता कपूर की ओर से लाल मांस पर वर्कशॉप आयोजित की गई। उन्होंने देवगढ़ के राजपूत शाही ठिकाने की परम्परागत रेसिपीज की जानकारी देते हुए पार्टिसिपेंट्स को राजस्थान के प्रसिद्ध व्यंजन बनाना सिखाया।

Home / Jaipur / इंडियन ओशियन बैंड की लाइव परफॉर्मेंस पर झूमे जयपुराइट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो