scriptIRS Binny Sharma suicide: भूमिगत हुआ आइएएएस अधिकारी गुरप्रीत, चंडीगढ़ पहुंची पुलिस, मगर नहीं मिला | Irs Binni Sharma Suicide Case- Husband Gurmeet Walia Underground | Patrika News
जयपुर

IRS Binny Sharma suicide: भूमिगत हुआ आइएएएस अधिकारी गुरप्रीत, चंडीगढ़ पहुंची पुलिस, मगर नहीं मिला

IRS Binny Sharma suicide: आइएएएस अधिकारी गुरप्रीत वालिया का मोबाइल फोन बंद है, उसकी लोकेशन नहीं मिल पाई। सम्भवत: वह भूमिगत हो गया।

जयपुरAug 11, 2018 / 08:14 am

santosh

binny sharma suicide
जयपुर। IRS binny sharma suicide: आइआरएस अधिकारी बिन्नी शर्मा के आत्महत्या करने के मामले में एफआइआर दर्ज होने के बाद बजाजनगर थाना पुलिस शुक्रवार सुबह चंडीगढ़ पहुंची। हालांकि आरोपी पति गुरप्रीत वालिया वहां नहीं मिला। पुलिस के अनुसार गुरप्रीत का मोबाइल फोन बंद है, उसकी लोकेशन नहीं मिल पाई।
सम्भवत: वह भूमिगत हो गया। 6 अगस्त को बिन्नी (35) ने जयपुर में एजी कॉलोनी स्थित सरकारी आवास पर कमरा बंद कर पंखे से फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली थी। पति गुरप्रीत अंत्येष्टि में भी नहीं आया था बल्कि उसी दिन मोबाइल फोन बंद कर लिया था। बिन्नी के पिता ने गुरुवार को उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था।
मामले में पुलिस उसके पति व सास की तलाश कर रही है। आईआरएस अफसर के आत्महत्या करने के बाद भी दोनों घर नहीं आए। एेसे में उनकी अनुपस्थिति में ही परिजनों ने बिन्नी शर्मा का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। महिला की मौत के बाद उनके दोनों बच्चों का रो-रो कर हाल बेहाल है। बच्चे लगातार अपनी मां को याद कर रहे है। घर में आने वाले हर शख्त से बच्चे अपनी मां के बारें में पूछ रहे है।
बड़ा बेटा चाहत बार-बार अपनी मां से मिलने की जिद कर रहा है। परिजन किसी तरह से उसे समझा-बुझाकर शांत करने में जुटे है। बिन्नी के पति गुरुप्रीत वालिया आईएएएस अफसर हैं और चंड़ीगढ़ में ऑडिट विभाग में कार्यरत हैं। उनकी 9 साल पहले शादी हुई थी।
बिन्नी शर्मा जयपुर में जीएसटी में डिप्टी कमिश्नर के पद पर कार्यरत थीं। वे पिछले कई माह से तनाव में थीं। वे अपनी मां मधू शर्मा, 8 साल के बेटे चाहत व डेढ़ साल के मुकंद के साथ जयपुर में रहती थीं। उनका पीहर अजमेर में था। सुसाइड नोट में बिन्नी ने पति व सास पर परेशान करने का आरोप लगाया है।

Home / Jaipur / IRS Binny Sharma suicide: भूमिगत हुआ आइएएएस अधिकारी गुरप्रीत, चंडीगढ़ पहुंची पुलिस, मगर नहीं मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो