scriptठगी के आरोपी सीए को फ्लाइट से लेकर आए | jaipur | Patrika News
जयपुर

ठगी के आरोपी सीए को फ्लाइट से लेकर आए

बजाज नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया, 8 माह से फरार था, बेंगलुरु में बहन के घर पहुंचा तो पकड़ा

जयपुरJan 09, 2022 / 09:27 pm

Mukesh Sharma

नागौर के ‘नटवरलाल’ ने जयपुर-जोबनेर में की ठगी

तीन सरकारी नौकरी के बदले में 29 लाख की ठगी-एक युवती को क्लर्क बनाने के बदले लिए 14 लाख.नागौर लाकर कराए खाली कागज पर साइन-एक महिला के दो बच्चों को नौकरी दिलाने के बदले लिए पंद्रह लाख

जयपुर. बजाज नगर थाना पुलिस ने ठगी के आरोपी सीए को बेंगलुरु में पकड़ा। आरोपी सीए दम्पति में अब पत्नी की तलाश है। पुलिस ने बताया कि बरकत नगर निवासी अनुपम सोमानी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने जयपुर में एक फर्म खोलकर लोगों को मोटा मुनाफा कमाने का झांसा दे प्रॉपर्टी में निवेश करवाया। लेकिन बाद में लोगों की रकम ठगकर भाग गया। अनुसंधान अधिकारी देवी सहाय ने बताया कि आरोपी अनुपम सोमानी के खिलाफ धोखाधड़ी के तीन प्रकरण बजाज नगर में, एक-एक महेश नगर और विद्याधर नगर में दर्ज है। आरोपी की 8 माह से तलाश थी। ठगी की रकम से भारत में अलग-अलग जगह फरारी काट रहा था।
बहन के घर की दो दिन से निगरानी

पुलिस को आरोपी अनुपम के बेंगलुरु में बहन के घर पहुंचने की पुख्ता सूचना थी। तीन दिन पहले जयपुर से पुलिस टीम बेंगलुरु पहुंच गई और आरोपी की बहन के मकान को अपनी निगरानी में रखा। रविवार सुबह आरोपी बहन के घर नजर आया, तब स्थानीय पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया और स्थानीय पुलिस के सहयोग से आरोपी को पकड़ लिया गया। आरोपी को फ्लाइट से जयपुर लेकर आया गया और पूछताछ के बाद बजाज नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
इधर हुई ऑनलाइन ठगी

सांगानेर में सायबर ठगों ने एक व्यक्ति के बैंक खाते से 60 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी कर ली। इस संबंध में पाश्र्वनाथ नगर निवासी नंदकिशोर लखेरा ने सांगानेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में बताया कि किसी ने उनके बैंक खाते से 60 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी कर ली। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके ट्रांजेक्शन डिटेल के आधार पर मामले की जांच शुरु की।

Home / Jaipur / ठगी के आरोपी सीए को फ्लाइट से लेकर आए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो