scriptपानी नहीं चाहिए, इसलिए दो कॉलोनियों में हो गया जबरदस्त झगड़ा | jaipur city crime news | Patrika News
जयपुर

पानी नहीं चाहिए, इसलिए दो कॉलोनियों में हो गया जबरदस्त झगड़ा

लोगों ने बताया कि कॉलोनी और आसपास की कॉलोनियों में सड़क अप्रूव हो चुकी है लेकिन अभी तक डाली नहीं गई है। यहां न तो पार्षद ही सुनता है और न ही निगम प्रशासन ही ध्यान देता है। इस कारण इस बार काफी नुकसान हुआ है।

जयपुरAug 13, 2020 / 12:02 pm

JAYANT SHARMA

jaipur police

jaipur police


जयपुर
पानी नहीं चाहिए, इस बात को लेकर दो कॉलोनियों में झगड़ा हो गया। विवाद बढ़ा तो पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को समझते हुए मौके पर पहुंचने में देरी नहीं की। पुलिस ने दोनो पक्षों को जैसे—तैसे समझाया और पानी का झगड़ा भी शांत कराया। घटना जयपुर शहर के जयपुर सीकर हाइवे के नजदीक स्थित कॉलोनियों की है। दरअसल हाइवे पर स्थित बालाजी धर्मकांटे के नजदीक जगदीश पुरी सैकेंड कॉलोनी समेत आसपास की दर्जनों कॉलोनियों में परसों आई बारिश का पानी भरा हुआ है।
निकासी नहीं होने के कारण लोग परेशान हैं और पानी घरों तक जा घुसा है। ऐसे में जगदीशपुरी सैकेंड कॉलोनी के पास वाली कॉलोनी के लोगों ने देर शाम मिट्टी का डंपर मंगवाया और कॉलोनी के बीच में उसे खाली करा दिया। जिससे जगदीश पुरी कॉलोनी में जमा हुआ पानी आगे नहीं जा सका और लोगों के घरों में भर गया। साथ ही सड़क से जाने का रास्ता भी बंद हो गया। इस पर बीती रात से विवाद शुरु हुआ जो आज सवेरे और ज्यादा बढ़ गया। बाद में हरमाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से समझाईश करने के साथ ही जेसीबी की मदद से मिट्टी को हटवाया।
तब जाकर विवाद शांत हुआ। स्थानीय लोगों ने बताया कि कॉलोनी और आसपास की कॉलोनियों में सड़क अप्रूव हो चुकी है लेकिन अभी तक डाली नहीं गई है। सड़क बनने के बाद ढलान के हिसाब से पानी बह जाता है। लेकिन यहां न तो पार्षद ही सुनता है और न ही निगम प्रशासन ही ध्यान देता है। इस कारण इस बार घरों में काफी नुकसान हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो