scriptपीड़ित ने दिया मोबाइल चोर का पता, पुलिस ने आरोपी को किया फोन, कहा आओ थाने, कर रहे हैं तुम्हारा इंतजार | jaipur crime : mobile chori in lalkothi mandi | Patrika News
जयपुर

पीड़ित ने दिया मोबाइल चोर का पता, पुलिस ने आरोपी को किया फोन, कहा आओ थाने, कर रहे हैं तुम्हारा इंतजार

बजाज नगर थाने का मामला

जयपुरApr 26, 2019 / 08:47 pm

Deepshikha Vashista

Jaipur

पीड़ित ने दिया मोबाइल चोर का पता, पुलिस ने आरोपी को किया फोन, कहा आओ थाने, कर रहे हैं तुम्हारा इंतजार

जयपुर. शहर में मोबाइल चोरी के रोजाना मामले आ रहे हैं। लेकिन पुलिस इन घटनाओं को रोकने में नाकामयाब साबित हो रही है। वहीं पीड़ित खुद चोर का पता बता रहे हैं, तो पुलिस मोबाइल चोर को पकड़ने के बजाय उसको फोन कर थाने आने का इंतजार कर रही है। घटना पुलिस मुख्यालय के पीछे स्थित लालकोठी मंडी की है। मंडी में काम करने वाले लोगों का कहना है कि यहां आए दिन मोबाइल चोरी की घटना हो रही है। इस संबंध में गांधी नगर निवासी मुकेश शुक्ला ने बजाज नगर थाने में शिकायत दी है।
पीड़ित मुकेश शुक्ला ने बताया कि वह 21 अप्रेल को सुबह करीब पौने दस बजे लालकोठी मंडी सब्जी खरीदने गया। उसने अपना मोबाइल फोन शर्ट की आगे की जेब में रखा हुआ था। इस दौरान उसकी जेब से मोबाइल गायब हो गया। इस पर पीड़ित ने मंडी में मोबाइल मिलने के बारे में लोगों से पूछा तो लोगों ने 14 वर्षीय किशोर के पास मोबाइल होने की जानकारी दी। पीड़ित ने किशोर से मोबाइल चोरी करने के बारे में पूछा तो उसने मना कर दिया। लोगों ने किशोर की तलाशी ली तो उसके पास एक मोबाइल मिला। सख्ती से पूछताछ की तो उसने वो मोबाइल भी चोरी का बताया। साथ ही पीड़ित का फोन अपने सरगना संजय को देना बताया। इस पर पीड़ित ने पुलिस को सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग को निरूद्ध कर दिया।
पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने मोबाइल गुमशुदगी का मामला दर्ज किया। पुलिस मोबाइल चोर सरगना संजय को फोन कर थाने आने के लिए कह उसका इंतजार कर रही है, लेकिन उस पर कार्रवाही नहीं कर रही। पुलिस मुख्यालय के पीछे स्थित मंडी में आए दिन मोबाइल चोरी की घटना हो रही है लेकिन पुलिस कार्रवाही करने के बजाया चोर के थाने आने का इंतजार कर रही है।

Home / Jaipur / पीड़ित ने दिया मोबाइल चोर का पता, पुलिस ने आरोपी को किया फोन, कहा आओ थाने, कर रहे हैं तुम्हारा इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो