scriptतेज़ रफ़्तार बाइक चलाने वाले एक बार इस खबर को जरूर पढ़ ले वरना बाद में पड़ेगा पछताना | Jaipur Road Accident: 1 man died due to Bike Sloppy | Patrika News
जयपुर

तेज़ रफ़्तार बाइक चलाने वाले एक बार इस खबर को जरूर पढ़ ले वरना बाद में पड़ेगा पछताना

तेज़ रफ़्तार बाइक चलाने वाले एक बार इस खबर को जरूर पढ़ ले वरना बाद में पड़ेगा पछताना

जयपुरJul 01, 2018 / 10:46 am

rajesh walia

bike
जयपुर

राजधानी में रफ़्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती रात एक तेज रफ़्तार बाइक बेकाबू होकर फिसल गई। बता दें कि ये हादसा जयपुर के जवाहर नगर टीला नम्बर तीन के पास देर रात को हुई। जहां इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक जवाहरात का काम करता था और कल सुबह घर से बाहर जाने के लिए बाइक से निकला था। जिसके बाद देर रात परिजनों को उसकी मौत कि खबर मिली। जिसके बाद परिजनों में इस खबर को सुनने के बाद सनसनी फैल गई।

पुलिस के अनुसार रात करीब एक बजे जवाहर नगर टीला नम्बर तीन के पास एक बाइक बेकाबू होकर फिसल गई। हादसे में बाइक सवार बासबदनपुरा निवासी बत्तीस वर्षीय नाजिम घायल हो गया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक करीब बीस फीट तक घसीट कर चली गई।
READ: माता-पिता व सास-ससुर को न हो परेशानी , इसलिए युवक ने उठाया कुछ एेसा कदम , जानकर रह जाएंगे आप भी हैरान

वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार दोपहर जोधपुर-फलोदी स्टेट हाईवे पर पेड़ से टकराई एसयूवी गाड़ी में सामने आया। जिसमें गाड़ी में सवार एक व्यक्ति फेसबुक पर फलोदी की ओर जाते समय लाइव कर रहा था। जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि गाड़ी पेड़ से टकराने संभवत चालक का ध्यान हट गया तथा वह मोबाइल फोन की ओर देख रहा था।
उस समय गाड़ी से पेड़ से जा टकराई उसे गाड़ी चला रहे चालक की हादसे में मौत हो गई। सोशल साइट पर देर रात को वायरल हुआ एक वीडियो के अनुसार कि गाड़ी में सवार चार व्यक्तियों में सुनील बिश्नोई द्वारा लोहावट पहुंचने से पहले फेसबुक पर लाइव किया गया। फेसबुक पर लाइव के अनुसार यह भी प्रतीत हो रहा है कि गाड़ी की रफ्तार बहुत तेज थी।

Home / Jaipur / तेज़ रफ़्तार बाइक चलाने वाले एक बार इस खबर को जरूर पढ़ ले वरना बाद में पड़ेगा पछताना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो